कोरोना की चपेट में आए ये दिग्गज, पीड़ित एक्टर से लेकर मंत्री तक हैं शामिल

कोरोना की चपेट में आए ये दिग्गज, पीड़ित एक्टर से लेकर मंत्री तक हैं शामिल

DESK : कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपने जद में ले लिया है. इससे बचने के लिए हजार कोशिश के बाद भी लोग इसकी चपेट में आ गए हैं. इस बीमारी का पहला मामला चीन के वुहान शहर में सामने आया था लेकिन अब पुरे विश्व में इसके 145810 मामले सामने आ चुके है. वही भारत में अभी तक 86 लोग संक्रमित पाए गए है.

यहां हम आपको कुछ दिग्गजों के नाम बताने वाले हैं जो कोरोना वायरस के जद में आ गए हैं. 

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की पत्नी सोफी ट्रूडो भी कोरोना वायरस की जद में आ गई हैं. उन्हें आइशोलेसन में रखा गया है. वहीं पीएम भी घर से ही काम कर रहे हैं. कनाडा में अभी तक कोरोना के 142 मामले सामने आए हैं और एक मौत भी हुई है.

ब्रिटेन की स्वास्थ्य मंत्री नदीन डॉरिस भी कोरोना वायरस के जद में आ गईं हैं. एक बयान जारी कर उन्होंने कहा है कि जैसे ही उन्हें इसके बारे में बताया गया उन्होंने सभी ऐहतियात लेते हुए ख़ुद को अपने घर सभी से अलग कर लिया है. 

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स ऑस्ट्रेलिया में कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में आ गए . शूटिंग के दौरान वे कोरोना वायरस की जद में आ गए. जिसके बाद उनकी पत्नी ने भी कोरोना का टेस्ट कराया,जिसमें उनका भी रिपोर्ट पॉजिटिव आया. 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन भी कोरोना की जद में आ गए हैं. जिसके कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ  हो रहे वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. 

यूटा जैज के बॉस्केटबॉल खिलाड़ी रुडी गोबर्ट भी कोरोना के चपेट में आ गए है. उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में कोरोना वायरस का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर उनपर गुस्सा निकाल रहे थे.  लेकिन बाद में परेशानी होने पर उन्हें ही कोरोना संक्रमित पाया गया.