कोरोना से हुई पति की मौत, पत्नी ने भी बेटे-बेटी के संग किया सुसाइड

कोरोना से हुई पति की मौत, पत्नी ने भी बेटे-बेटी के संग किया सुसाइड

DESK : देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन अब बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. वहीं देश में कोरोना वायरस से अब बड़ी संख्या में लोगों की जान भी जा रही है. 

इन सब के बीच आंध्र प्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पति के कोरोना से मौत हो जाने के बाद पत्नी ने बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. मामला बेस्ट गोदावरी के राजमुंदरी का है, जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने सुसाइड कर लिया.

बताया जाता है कि घर के मुखिया 52 साल के नरसैया की चार दिन पहले कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसार नरसैया की मौत के बाद घर के लोग डिप्रेशन में थे. उनके रिश्तेदारों और दोस्तों ने उनसे दूरी बना ली थी. इसक कारण परिवार और परेशान हो गया. इसके बाद परिवार के बाकि बचे सदस्यों ने सुसाइड कर लिया.  मां, बेटा और बेटी ने गोदावरी नदी में पुल से छलांग लगा दी. जिसके  तीनों की मौत हो गई. मृतकों में बेटे नरसिंह फणीकुमार (25), बेटी लक्ष्मी अपर्णा और मां पैरिमी स्नूनीता (50) शामिल है. सुसाइड की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां से उनकी कार बरामद की गई है.  शवों की तलाश जारी है.