कोरोनो से डरे दंपत्ति ने किया सुसाइड, डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम करने से किया इंकार

कोरोनो से डरे दंपत्ति ने किया सुसाइड, डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम करने से किया इंकार

AMRITSAR : कोरोना वायरस का खौफ लोगों के मन में अंदर तक बढ़ता जा रहा है। कोरोना का खौफ ऐसा है कि अमृतसर के एक दंपति ने इससे डरकर खुदकुशी कर ली। पंजाब के अमृतसर में कोरोना वायरस के लक्षणों से डरे पति पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। अपने सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि हम कोरोना वायरस के कारण नहीं मरना चाहते लेकिन हमें कोरोना की टेंशन हो गई थी। 


यह घटना अमृतसर के बाबा बकाला स्थित सठियाला गांव की है जहां गुरजिंदर कौर और उनके पति बलविंदर सिंह ने सुसाइड किया है। पति बलविंदर सिंह की उम्र 65 साल और पत्नी गुरजिंदर कौर की उम्र 63 साल थी। दोनों ने जहर खाकर अपनी जान दे दी है। 


इन दोनों की मौत के बाद पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है लेकिन डॉक्टरों ने इनके शव का पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया है। इससे पहले बुधवार को उत्तर प्रदेश के शामली में कोरोना का एक संदिग्ध मरीज ने आत्महत्या कर ली थी। यह युवक 2 दिन पहले ही अपने गांव पहुंचा था और सांस लेने में तकलीफ के बाद उससे क्वॉरेंटाइन वार्ड में भर्ती कराया गया था जहां उसने सुसाइड कर लिया। दिल्ली में तबलीगी जमात के मरकज से निकाले गए एक शख्स ने भी आत्महत्या की असफल कोशिश की थी। यह घटनाएं बताने को काफी है कि कोरोना का ख़ौफ़ किस तरह आम आदमी के जेहन में अंदर तक जा बैठा है।