कांग्रेस के सीनियर नेता ने पार्टी से शत्रुघ्न सिन्हा को बाहर निकालने की मांग, कहा- उनकी आत्मा RSS के साथ

कांग्रेस के सीनियर नेता ने पार्टी से शत्रुघ्न सिन्हा को बाहर निकालने की मांग, कहा- उनकी आत्मा RSS के साथ

PATNA: कांग्रेस के सीनियर नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बड़ा बयान दे दिया है. प्रमोद ने कहा कि बीजेपी से कांग्रेस में आए शत्रुघ्न सिन्हा को कांग्रेस से निकालकर बाहर का रास्ता दिखाने की जरूरत हैं. प्रमोद ने कहा कि  सिन्हा का पूरा जीवन बीजेपी के साथ गुजरा है. वह भले ही बीजेपी से कांग्रेस में आए, लेकिन उनकी आत्मा आरएसएस के साथ हैं. 

प्रमोद ने सिन्हा पर 27 जनवरी को भी हमला किया था और ट्वीट कर लिखा था कि सिन्हा स्टार है, प्रचारक हैं कांग्रेस के, लेकिन प्रचारक करते हैं सपा के, और कच्छा पहनते हैं RSS के




कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि  पार्टी में किसको रखना है और किसको बाहर करना है वह राष्ट्रीय नेतृत्व तय करता हैं. सिन्हा बिहार कांग्रेस में शामिल हुए हैं. वही, प्रमोद जी धर्म गुरू के साथ-साथ कांग्रेस के बड़े नेता हैं. राष्ट्रीय नेतृत्व के करीब रहते हैं. उनके जो मन में आया वह बोले हैं.  सिन्हा के मन में क्या चल रहा है. इसके बारे में तो वह ही बता सकते हैं.

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को छोड़कर वह कांग्रेस में शामिल हुए थे. कांग्रेस ने सिन्हा को पटना साहिब से उनको उम्मीदवार बनाया था. लेकिन वह बीजेपी के रविशंकर प्रसाद से चुनाव हार गए. इस सीट से सिन्हा कई बार सांसद रह चुके हैं. लेकिन वह अपनी सीट बचा नहीं पाए. वही, लोकसभा चुनाव में उनकी पत्नी लखनऊ से उम्मीदवार थी और पत्नी के लिए वह कांग्रेस के खिलाफ चुनाव प्रचार कर रहे थे.