कंप्यूटर बाबा का आलीशान आश्रम ध्वस्त, विरोध करने पर बाबा समेत 7 गिरफ्तार

 कंप्यूटर बाबा का आलीशान आश्रम ध्वस्त, विरोध करने पर बाबा समेत 7 गिरफ्तार

DESK: विवादों में रहने वाले कंप्यूटर बाबा का आलीशान आश्रम को प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया है. इस दौरान विरोध करने पर बाबा समेत 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  यह आश्रम इंदौर के जमूडी हपसी है. 

कुछ दिन पहले कर रहे थे कांग्रेस के लिए प्रचार

कुछ दिन पहले तक उप चुनाव में कंप्यूटर बाबा कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे. लेकिन अब उनके आश्रम पर कार्रवाई की गई है. जिसके बाद उनके शिष्य भोपाल के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह गुस्से में हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी ने यह बदले में कार्रवाई की है. 

बना था आलीशान आश्रम

 इंदौर के डीएम के आदेश पर एडीएम पुलिस प्रशासन के साथ पहुंचे और आश्रम को तोड़ा जाने लगा. इस दौरान उनके 6 समर्थक विरोध करने लगे. जिसके बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया है. बाबा ने यहां दो एकड़  में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करके आश्रम, शेड और पक्के निर्माण कर लिए थे. यहां एसी कमरे और उनमें आधुनिक सुख-सुविधा का सामान जुटा रखा था. यह जमीन 2000 में जिला योजना समिति ने यह जमीन गौशाला के लिए दी थी. 

शिवराज सिंह चौहान ने बाबा को बनाया था मंत्री

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने पिछले कार्यकाल में कंप्यूटर बाबा को मंत्री का दर्जा दिया था, लेकिन जब चुनाव आए तो वे कांग्रेस के पाले में चले गए. पिछले दिनों संपन्न हुए 28 सीटों के विधानसभा उपचुनाव में उन्होंने कांग्रेस का खुलकर साथ दिया था.