मीडिया पर बौखलाये नीतीश कुमार, तीखे सवाल पूछने वाली रिपोर्टरों को धक्का मारकर भगाया गया, CM ने जी भर के कोसा

PATNA : पटना के डूबने के बाद मीडिया में आ रही सरकार की नाकामी की खबरों से नीतीश कुमार बौखलाये हैं. बौखलाये नीतीश के फरमान के बाद आज दो चैनलों के रिपोर्टरों को सीएम  के कार्यक्रम से धक्के मार कर हटाया गया. बौखलाये नीतीश कुमार ने गांधी जयंती के समारोह में मीडिया को जी भर के कोसा. नीतीश ने आरोप लगाया कि मीडिया उन्हें डूबोने पर लगा है.
 

मीडिया पर इतनी बौखलाहट

दरअसल पटना के पानी में डूबने के बाद देश भर के मीडिया ने नीतीश कुमार की जमकर खबर ली है. मीडिया ने सरकार की पोल खोल दी है. कल रात जब मुख्यमंत्री पटना के दौरे पर निकले तो दो चैनलों के पत्रकारों ने उनसे सरकारी नाकामी पर तीखे सवाल पूछे. इसके बाद रात में ही सरकार का फरमान जारी हो गया. दोनों चैनलों के पत्रकारों को सीएम के कार्यक्र में घुसने नहीं देना है. 

नीतीश के कार्यक्रम में महिला रिपोर्टर तक को धक्का मारा गया

आज सुबह जब नीतीश कुमार गांधी जयंती पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करने गये तो गेट पर पुलिस सिर्फ इसलिए तैनात थी कि सीएम से तीखे सवाल पूछने वाले चैनलों के रिपोर्टरों को रोका जा सके. दिल्ली के एक चैनल की महिला रिपोर्टर को दर्जनों पुलिसकर्मियों ने गेट पर ही रोक दिया. बाकी किसी पत्रकार पर रोक नहीं थी. बगल में सीएम से लेकर डीएम तक मौजूद थे. महिला रिपोर्टर अंदर जाने के लिए चिल्लाती रही लेकिन पुलिस ने उसे धक्के मार कर हटा दिया.

CM के दूसरे कार्यक्रमों से भी पत्रकारों को निकाला गया

दिन में जल जीवन हरियाली कार्यक्रम में नीतीश गये तो वहां भी दो चैनलों के रिपोर्टरों को धक्का मार कर हटाया गया. ये वही दो चैनल हैं जो पटना की तबाही पर नीतीश कुमार से तीखे सवाल पूछ रहे हैं. एक चैनल के रिपोर्टर से मुख्यमंत्री के PRO रह चुके अधिकारी ने खुद धक्का मुक्की की. 

नीतीश ने मीडिया को जी भर के कोसा

उधर जल जीवन हरियाली कार्यक्रम में महात्मा गांधी के उपदेश पढ़ने के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया को जमकर कोसा. नीतीश ने कहा कि मीडिया के कुछ लोग उन्हें डूबोना चाहते हैं. इसलिए उनके कुप्रचार किया जा रहा है. नीतीश ने कहा कि उन्हें किसी प्रचार की जरूरत नहीं है. लिहाजा जिन्हें जिसे जो चलाना है चलाये.