सीएम नीतीश से मिलने पहुंचे पशुपति पारस, मुख्यमंत्री आवास में चल रही मीटिंग

सीएम नीतीश से मिलने पहुंचे पशुपति पारस, मुख्यमंत्री आवास में चल रही मीटिंग

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सियासी गलियारे से सामने आ रही है. केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे हैं. राजधानी पटना के एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में दोनों नेताओं के बीच बातचीत चल रही है. दोनों नेता बिहार में खाद्य प्रसंस्करण उद्योग को लगाने संबंधी संभावनाओं पर विचार विमर्श कर रहे हैं. 


सोमवार को शाम में लगभग साढ़े 4 बजे केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस की गाड़ी सीएम आवास में एंटर की. आपको बता दें कि पहले ही मीडिया में ये खबर सामने आई थी कि पशुपति कुमार पारस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शाम में मिलने का समय मांगा है. सूत्रों की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक लोजपा पारस गुट के प्रदेश अध्यक्ष और समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज भी पशुपति कुमार पारस के साथ मौजूद हैं.


आपको बता दें कि  केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस रविवार को ही शाम में पटना पहुंच गए थे. पटना पहुंचते ही पशुपति ने कहा था कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार अच्छा काम कर रहे हैं. प्रदेश के विकास के लिए नीतीश निरंतर कार्य करते रहे हैं. उम्मीद है कि बिहार में खाद्य प्रसंस्करण उद्योग को लगाने की भी जगह मिलेगी. इसके लिए मुख्यमंत्री से विचार-विमर्श आवश्यक है.