'CM नीतीश कुमार के आशीर्वाद से हमारी जीत तय ....', बोले तिरहुत उपचुनाव के NDA कैंडिडेट अभिषेक झा - बिहार को संवारने में करेंगे योगदान

'CM नीतीश कुमार के आशीर्वाद से हमारी जीत तय ....',  बोले तिरहुत उपचुनाव के NDA कैंडिडेट अभिषेक झा - बिहार को संवारने में करेंगे योगदान

PATNA : जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ई.अभिषेक झा तिरहुत स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से जदयू के उम्मीदवार होंगे। पार्टी के निर्णय के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष व सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उम्मीदवार ई.अभिषेक को तिरहुत स्नातक क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आदेशित किया है। इसके बाद ई.अभिषेक लगातार चुनाव की तैयारी में जूटे हुए हैं। इसी कड़ी में अब जदयू नेता को खुद सीएम नीतीश का साथ मिला है।  सीएम जदयू नेता के घर पहुंच कर चुनाव की तैयारियों को लेकर बातचीत की है। इस बात की जानकारी ई.अभिषेक झा ने दी है। 


उपचुनाव के लिए तिरहुत स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के कैंडिडेट और जदयू नेता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि बात लगभग आज 12:00 बजे की है जब अपने अभिभावक आदरणीय देवेश चंद्र ठाकुर जी के साथ मैं मुख्यमंत्री आवास जाने ही वाला था ताकि तिरहुत स्नातक निर्वाचन क्षेत्र उपचुनाव की तैयारी से संबंधित सारी बातें अपने नेता आदरणीय नीतीश कुमार जी के समक्ष रख पाऊं। तभी हमारे नेता नीतीश कुमार जी आदरणीय सांसद देवेश चंद्र ठाकुर जी के आवास पर स्वयं पहुंच गए।


इसके आगे उन्होंने लिखा है कि मैं अपने आपको सच में बहुत सौभाग्यशाली मानता हूं कि बिहार को संवारने वाले नेता माननीय मुख्यमंत्री जी का सानिध्य और आशीर्वाद मिला। यह एक बड़ा इत्तेफाक है कि जिस NIT PATNA से हमारे सीएम साहब इंजीनियरिंग के स्नातक हैं। मुझे भी वहीं से सिविल इंजीनियरिंग पढ़ने का मौका मिला है। नेता के आशीर्वाद से निश्चित रूप से हमारी विजय होगी।


इसके अलावा उन्होंने जानकारी दी है कि तिरहुत स्नातक निर्वाचन क्षेत्र उपचुनाव 2024 के मतदाता सूची में लोगों का नाम जुड़वाने का पहला फेज समाप्त हो चुका है। इसको लेकर पार्टी और गठबंधन के सभी साथियों ने भरपूर मेहनत की। बड़ी संख्या में हमारे गठबंधन और हमारे नेता की विचारधारा से इत्तेफाक रखने वाले लोगों ने आवेदन भी किया जो हमारे लिए बहुत उत्साहवर्धक है।


आपको बताते चलें कि, देवेश चंद्र ठाकुर के सांसद बन जाने से यह सीट खाली हुई है। नियमानुसार पद रिक्त होने के 6 महीने के अंदर तक निर्वाचन की प्रक्रिया पूरी कर लेनी है और यह अवधि 14 दिसंबर को पूरी हो रही है। ऐसे में इस सीट से पार्टी ने अभिषेक झा का नाम तय किया है। अभिषेक झा बिहार के जाने-माने शिक्षाविदों में शामिल हैं। जेडीयू में उन्हें पहले भी कई अहम जिम्मेदारियां दी जा चुकी हैं। अभी उन्हें पार्टी में प्रवक्ता पद की अभी जिम्मेवारी मिली है। अभिषेक झा जेडीयू को लेकर हमेशा से मुखर होकर अपनी बात रखते रहे हैं।