CM नीतीश की दिल्ली चुनाव प्रचार में 2फरवरी को होगी इंट्री, शाह और नड्डा के साथ करेंगे प्रचार

CM नीतीश की दिल्ली चुनाव प्रचार में 2फरवरी को होगी इंट्री, शाह और नड्डा के साथ करेंगे प्रचार

PATNA : अभी-अभी राजनीतिक गलियारें  से बड़ी खबर आ रही है। दिल्ली चुनाव प्रचार में सीएम नीतीश कुमार का कार्यक्रम तय हो गया है। सीएम नीतीश कुमार दो फरवरी दो दिल्ली चुनाव प्रचार में इंट्री मारेंगे। वे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चुनाव प्रचार करेंगे।


नीतीश कुमार दो फरवरी को दिल्ली में दो चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। संगम बिहार विधानसभा क्षेत्र में नीतीश कुमार बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चुनाव प्रचार करेंगे तो वहीं बुराड़ी में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ नीतीश कुमार वोट मांगेंगे।


सीएम नीतीश कुमार ने पहले ही  दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में जाने के मसले पर कहा कि वे 30 जनवरी तक व्यस्त हैं, इसके बाद ही आगे की सोचेंगे।अब नीतीश कुमार के चुनाव प्रचार का कार्यक्रम जारी हो गया है। बीजेपी के कदम से कदम मिलाते हुए नीतीश दिल्ली में अपना कदम रखेंगे। बीजेपी के दिग्गजों  के साथ मिलकर नीतीश दोनों ही विधानसभा क्षेत्रों से अपने पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे।


बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में जेडीयू के साथ दो सीटों पर समझौता किया है। दिल्ली के संगम बिहार और बुराड़ी की सीटें जेडीयू को दी गयी हैं। बुराड़ी से जेडीयू के शैलेन्द्र कुमार और संगम बिहार सीट से एससीएल गुप्ता को टिकट दिया गया है। दिल्ली में बिहारी आबादी की खासी तादाद इन दोनों सीटों पर बसती है। वहीं बिहार की प्रमुख विपक्षी दल आरजेडी भी दिल्ली में कांग्रेस से समझौता कर चार सीटों पर अपनी किस्मत आजमा रही है।