चुनाव प्रचार के लिए गोपालगंज जा रहे हैं नीतीश, मोकामा पर सस्पेंस बरकरार

चुनाव प्रचार के लिए गोपालगंज जा रहे हैं नीतीश, मोकामा पर सस्पेंस बरकरार

PATNA : बिहार विधानसभा उपचुनाव में सीएम नीतीश ने अब तक प्रचार नहीं किया है। मुख्यमंत्री स्वास्थ्य कारणों से प्रचार से दूर रहे हैं लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है। उसके मुताबिक सीएम नीतीश कल यानी मंगलवार को गोपालगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और महागठबंधन के अन्य बड़े नेता भी गोपालगंज पहुंच रहे हैं। खबर के मुतबिक उचकागांव के श्यामपुर में चुनावी जनसभा होगी। नीतीश कुमार का चुनावी कार्यक्रम गोपालगंज के लिए लगभग फाइनल है लेकिन मोकामा को लेकर अब तक कोई खबर सामने नहीं आई है। 




दरअसल, पिछले दिनों ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का मोकामा जाने का प्रोग्राम बना था, लेकिन बाद में नीतीश कुमार ने पैर और पेट में चोट होने का हवाला देते हुए इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया था। हालांकि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मोकामा पहुंचकर आरजेडी की उम्मीदवार अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए प्रचार किया था। इस दौरान ललन सिंह की भारी फजीहत हुई थी। इसके बाद नीतीश कुमार मोकामा नहीं गए। 




अब जो ताज़ा जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ कल यानी मंगलवार को सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव गोपालगंज जाएंगे और आरजेडी के प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता के लिए प्रचार करेंगे। लेकिन सबकी नज़रें मोकामा पर टिकी हुई है। गोपालगंज में प्रचार के बाद नीतीश कुमार मोकामा जाकर नीलम देवी के लिए प्रचार करेंगे या नहीं? ये एक बड़ा सवाल बना हुआ है।