छोटे भाई की पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी भैसूर हुआ फरार

छोटे भाई की पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी भैसूर हुआ फरार

ARWAL: अरवल जिले के परासी थाना क्षेत्र के परासी चकिया गांव में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक भैसूर ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। किसी तरह महिला ने बचते हुए अपने घर के बाहर निकली और चीखने चिल्लाने लगी। जिसके बाद उसके घर के बाहर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने महिला के जेठ को पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी फरार हो गया। 


महिला का पति जेल में बंद है और महिला अपने घर में अकेली रह रही थी तभी उसका जेठ उसे अकेला पाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। घटना के बाद उसके घर के सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने परासी थाना अध्यक्ष को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। इधर पीड़ित के द्वारा परासी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है।


गौरतलब है कि 2 माह पूर्व पीड़ित महिला आरती देवी से दुष्कर्म के कोशिश में असफल रहने के बाद गाँव के ही एक वहशी दरिंदे ने पेट्रोल छिड़ककर घर में आग लगा दी थी।  जिसमें रामजीत पासवान की बेटी और पत्नी की जिंदा जल कर मौत हो गई थी। मंगलवार को रामजीत पासवान ने अपने ही छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। हालांकि दुष्कर्म में असफल होने के बाद घर का बाउंड्री वॉल कूदकर फरार हो गया। महिला के पति शराब कांड में जेल में बंद है और वह घर में अकेली रहती है इसी का फायदा उठाकर जेठ ने गंदी हरकत की। 


घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई। अगलगी की घटना के बाद लगातार पीड़ित महिला को टारगेट किया गया। बदमाशों ने उसकी बेटी की भी अपहरण करने की कोशिश की थी जिसके बाद पूरी जानकारी पुलिस को दी गई थी। अगलगी की घटना में जिंदा जली मां बेटी के मौत के बाद आरोपियों ने दोबारा घर में आग लगा दी थी। जिसके बाद से ही घर के 100 मीटर की दूरी पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। घर की सुरक्षा में दो पुलिसकर्मियों और एक चौकीदार की तैनाती के बावजूद भी जेठ रामजीत पासवान ने अकेला पाकर अपने छोटे भाई की पत्नी से दुष्कर्म करने की कोशिश की। 


आरोपी रामजीत पहले भी हत्या और शराब मामले में जेल जा चुका है। जेल में रहते हैं उसके घर में दुष्कर्म में असफल होने के बाद बदमाशों ने आग लगा दी थी जिसमें उसकी बेटी और पत्नी की मौत हो गई थी। पत्नी और बेटी की मौत के बाद मामला काफी तूल पकड़ा था और बड़े-बड़े राजनीतिक हस्ती पीड़ित के घर पहुंचे थे। थाना अध्यक्ष और ऑडी प्रभारी पर कार्रवाई की गई थी। इस मामले में थाना अध्यक्ष दुर्गानंद मिश्रा ने बताया कि पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।