'छोड़ दीजिए- रहने दीजिए ....,' बोले तेजस्वी यादव ... यादवों को अलग करने वालों को मेरी शुभकामनाएं, इसमें नहीं कोई मनाही

'छोड़ दीजिए- रहने दीजिए ....,' बोले तेजस्वी यादव ... यादवों को अलग करने वालों को मेरी शुभकामनाएं, इसमें नहीं कोई मनाही

PATNA : छोड़ दीजिए, रहने दीजिए, यादवों को अलग कर रहे हैं करने दीजिए इसमें किसी को कोई मानाही थोड़ी ना है। यह बात है बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उस समय कही है जब पूरे राज्य में यादव की राजनीति को लेकर सरगर्मी बढ़ी हुई है। जहां भाजपा के नेता यह दावा कर रहे हैं की यादव समाज अब राजद से दूर हो गया है तो वहीं राजद का यह कहना है कि यादव की असली पहचान ही लालू यादव है ।


दरअसल, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव के साथ कोलकाता जा रहे हैं। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि - भाजपा वाले यादव को अलग कर रहे हैं तो करने दीजिए रहने दीजिए। इसमें किसी को कोई मन ही नहीं है देश में लोकतंत्र है और लोकतंत्र से काम करना चाहिए। हम तो उनको इस बात के लिए शुभकामनाएं देते हैं कि वह यादव को अलग कर रहे हैं। उनको जो करना है करने दीजिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।


मालूम हो कि, मंगलवार को बीजेपी ने यादव मिलान समारोह का आयोजन किया, जिसमें यादव समाज के लोगों के द्वारा बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई गई। इस दौरान नवल किशोर यादव, नित्यानंद राय समेत कई बड़े यादव नेता नजर आए। जहां नवल किशोर ने यादवों को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो कंस के साथ थे, वो लोग लालू यादव का समर्थन कर रहे हैं और जो कृष्ण के साथ थे, वो नरेंद्र मोदी के साथ है।


उधर, भाजपा पर पलटवार करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि कृष्ण भगवान जिस तरह से अपनी उंगली पर गोवर्धन पर्वत पर उठाकर समस्त प्राणियों की रक्षा की, इतिहास में सब कुछ लिखा हुआ है, आप सब लोग जानते हैं।आज इस देश में जो हालत है, आपसे छिपा हुआ नहीं है. किस तरह से धर्म के नाम पर अर्धम किया जा रहा है।