चिराग पासवान पर ललन सिंह ने किया पलटवार, बोले.. उनको ज्ञान ही नहीं है.. वह क्या करेंगे बात

चिराग पासवान पर ललन सिंह ने किया पलटवार, बोले.. उनको ज्ञान ही नहीं है.. वह क्या करेंगे बात

PATNA:  चिराग पासवान के सात निश्चय में घोटाले करने के दोषी अधिकारियों और सीएम नीतीश कुमार को जेल भेजने वाले बयान पर जेडीयू ने पलटवार किया है. जेडीयू सांसद ललन सिंह ने कहा कि चिराग पासवान को ज्ञान नहीं है और नहीं उनको सात निश्चय योजना के बारे में पता है. इसको लेकर क्या बात किया जाए. 

ललन सिंह ने चुनाव प्रचार करने के लिए कही जा रहे थे. इस दौरान ही चिराग पासवान पर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए पलटवार किया है और कहा कि उनको अगर सात निश्चय योजना के बारे में सही से पता होता तो वह इस तरह की बाते नहीं करते. 

नीतीश को जेल भेजेंगे चिराग

चिराग ने कल एलान किया कि बिहार में अगर उनकी सरकार बनी तो नीतीश कुमार को जेल भेजेंगे. चिराग ने कहा कि सरकार आते ही वे नीतीश कुमार के सारे घोटाले की फाइल खुलवायेंगे. बक्सर के डुमरांव में आज जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की जगह कुर्सी पर नहीं बल्कि जेल में होनी चाहिये. उन्होंने तल्ख तेवर के साथ नीतीश पर हमला बोला. जनता से सवाल पूछा 'जो मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी हो, जो मुख्यमंत्री युवा विरोधी हो, जो मुख्यमंत्री बिहार को बर्बाद कर दे, जो मुख्यमंत्री युवाओं को पलायन के लिए मजबूर करे. क्या ऐसे मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए? उसे बदलना चाहिए या नहीं बदलना चाहिए।'नीचे खड़ी जनता चिराग के सुर में सुर मिलाती रही. चिराग ने फिर लोगों से पूछा 'जिन लोगों ने सात निश्चय में भ्रष्टाचार किया, उनका क्या करना चाहिए? जेल भेज देना चाहिए या नहीं.’