चिराग ने नीतीश पर बोला हमला, कहा..जिसके साथ सरकार बनाते हैं उसके ही पीठ में घोंपते हैं छुरा

चिराग ने नीतीश पर बोला हमला, कहा..जिसके साथ सरकार बनाते हैं उसके ही पीठ में घोंपते हैं छुरा

PATNA: एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर हमला बोला है. चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार का पुराना इतिहा रहा है. वह जिसके साथ सरकार में रहते हैं. उसके पीठ में ही छुरा घोंपते हैं. 

महागठबंधन के साथ बनाएंगे सरकार

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन के लगातार संपर्क में हैं. अगर कुछ सीटें जीतते हैं तो वह महागठबंधन के साथ सरकार भी बना सकते हैं. चाहे वह भले ही वह एनडीए के साथ चुनाव लड़ रहे हैं. उनको पलटने में देर नहीं लगेगी. 

पिता के मौत से दुखी

चिराग पासवान ने कहा कि जो मेरा वीडियो वायरल हो रहा है वह जेडीयू की साजिश हैं. यह मुझे नीतीश कुमार को बताने की जरूरत नहीं है कि पिता के खोने का कितना दुख और गम मुझे हैं. 


नीतीश बनना चाहते हैं पीएम

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की इच्छा पीएम बनने की अभी खत्म नहीं हुई हैं. उनको पता हैं कि वह एनडीए में रहते हुए पीएम नहीं बन सकते हैं. इसलिए वह महागठबंधन के साथ कामकर पीएम बनने की इच्छा पाले हुए हैं. वह 2014 में भी ऐसा कर चुके हैं. मुंगेर घटना पर चिराग ने नीतीश पर हमला बोला और कहा कि वहां की एसपी लिपि सिंह जेडीयू नेता की बेटी हैं. इसके कारण ही उनपर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. दुर्गा भक्तों की पिटाई करने की अनुमति पुलिस को किसने दी. इस घटना से काफी दुख पहुंचा है.