चिराग का JDU का दो टूक : PM मोदी का अपमान बर्दाश्त नहीं, श्याम रजक को लेकर जले पर नमक छिड़का

चिराग का JDU का दो टूक : PM मोदी का अपमान बर्दाश्त नहीं, श्याम रजक को लेकर जले पर नमक छिड़का

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने जेडीयू को लेकर अपना का रुख बरकरार रखा है। अपनी पार्टी के नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज चिराग पासवान ने बैठक की इस बैठक में चिराग ने यह साफ कर दिया कि किसी भी कीमत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान उनकी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करती है तो इस मामले पर कड़ा रुख अख्तियार किया जाएगा।


चिराग पासवान ने बिहार में कोरोना महामारी के बीच सरकार की तरफ से किए जा रहे इंतजामों पर एक बार फिर असंतोष जाहिर किया है। एलजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने टेस्टिंग की बात कही लेकिन अभी भी आरटी पीसीआर टेस्ट नहीं किया जा रहा है। बिहार सरकार के जिन अधिकारियों से उनकी बातचीत हुई है उन्होंने बताया है कि रैपिड एंटीजन टेस्ट की तुलना में आरटी पीसीआर टेस्ट बेहद कम हो रहे हैं। चिराग ने कहा है कि इससे बिहारियों की जान खतरे में पड़ रही है। चिराग पासवान ने कहा है कि आरटी पीसीआर टेस्ट की कमी बेहद चिंताजनक के संकेत दे रही है। आईसीएमआर के नियमों के मुताबिक आईटीपीसी आटे से बनाए जाने चाहिए लेकिन यह नहीं हो पा रहा है।


श्याम रजक के जेडीयू छोड़कर आरजेडी में शामिल होने पर भी लोक जनशक्ति पार्टी ने तंज कसा है। एलजेपी ने जेडीयू के जले पर नमक छिड़कते हुए कहा है कि श्याम रजक जैसे नेता का जेडीयू छोड़ कर चला जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। एलजेपी के ट्विटर हैंडल से श्याम रजक की तस्वीर के साथ यह ट्वीट किया गया है।