चिराग पासवान ने एक बार फिर दिया मानवता का परिचय, सड़क हादसे में घायल बुजुर्ग को टेम्पू से भिजवाया अस्पताल

चिराग पासवान ने एक बार फिर दिया मानवता का परिचय, सड़क हादसे में घायल बुजुर्ग को टेम्पू से भिजवाया अस्पताल

PATNA: केंद्रीय मंत्री व लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पटना से जमुई जा रहे थे तभी शेखपुरा के बरबीघा में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री चिराग पासवान का काफिला वहां से जैसे ही गुजरा चिराग पासवान की नजर सड़क पर गिरे घायल व्यक्ति पर चली गई। फिर क्या था उन्होंने गाड़ी रुकवाया और टेम्पू से घायल व्यक्ति को बरबीघा अस्पताल भिजवाया और परिजनों को फोन करके घटना की जानकारी दी।


 सड़क पर गिरे घायल व्यक्ति को देख चिराग पासवान गाड़ी से नीचे उतरे और घायल के पास पहुंचे कहा कि कोई गाड़ी मंगवाओ..किसी ने कहा टेम्पू है..तब उन्होंने कहा कि बुलाओ जल्दी...डालो गाड़ी में डालो..फिर कहने लगे कि इसके साथ में कौन है?..तभी एक युवक ने कहा कि इसके साथ कोई नहीं है तो गांव वाले साथ में जाइए।


घायल की पहचान केवटी गांव निवासी युगल चौधरी के बेटे पारो चौधरी के रूप में हुई है। रोड पार करने के दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। एक गाड़ी पैर को कुचलकर निकल गया। हादसे के बाद बेहोशी की हालत में वह रोड के किनारे पड़ा रहा। जमुई से पटना जाने के दौरान  घायल को देखते ही चिराग ने अपना काफिला रोक दिया। फिर चिराग ने एंबुलेंस को कॉल करने के लिए कहा लेकिन विलंब होता देख घायल को ऑटो से अस्पताल भिजवाया।


केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री चिराग पासवान ने मानवता का परिचय देते हुए घायल व्यक्ति को टेम्पू से अस्पताल भिजवाया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भी चिराग पासवान सड़क हादसे के दौरान घायल लोगों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचा चुके हैं। जब भी इस तरह की घटनाएं सामने आती है वो मदद के लिए सामने आ जाते हैं। इस बार भी चिराग सड़क किनारे कराहते बुजुर्ग की मदद के लिए सामने आ गये। जिसके बाद घायल बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया गया और घटना की सूचना परिजनों को फोन पर दी गयी।