चिराग कोई नेता नहीं!, नीतीश के मंत्री बोले- फिल्मी स्टाइल में घूमने से कुछ नहीं होने वाला

चिराग कोई नेता नहीं!, नीतीश के मंत्री बोले- फिल्मी स्टाइल में घूमने से कुछ नहीं होने वाला

PATNA: बिहार की दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के बाद अब सभी दलों की नजर कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव पर है। मोकामा और गोपालगंज में दो-दो हाथ करने के बाद अब बीजेपी और महागठबंधन ने कुढ़नी में अपना दम दिखाने की तैयारी शुरू कर दी है। चिराग पासवान ने भी ऐलान कर दिया है कि वे कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी का समर्थन करेंगे। चिराग के इस एलान पर जेडीयू ने कह दिया है कि चिराग पासवान पहले से ही बीजेपी को समर्थन करते रहे हैं इसमें कोई नई बात नहीं है। जेडीयू कोटे के मंत्री श्रवण कुमार ने हमला बोलते हुए कहा है कि चिराग पासवान कोई नेता नहीं हैं और फिल्मी स्टाइल में घूमने से काम नहीं चलने वाला है। अब चिराग को तय करना है कि चिराग बुझेगा या जलेगा।


बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री और जेडीयू नेता श्रवण कुमार ने कहा है कि चिराग पासवान जब मोकामा में प्रचार करने गए थे तो कहा था कि पूरा मोकामा भाजपा मय हो गया है लेकिन वहां बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को लगता है कि जहां-जहां वे अपने कदम रखेंगे वहां-वहां उनकी जीत होगी लेकिन उन्हें जमीनी हकीकत की जानकारी नहीं है। चिराग पासवान कोई नेता नहीं हैं, फिल्मी स्टाइल में घूमने से काम नहीं चलने वाला है। चिराग पासवान का पैर धरातल पर नहीं है, जब धरातल पर उनका पैर पड़ेगा तब उन्हें सच्चाई का पता चलेगा। चिराग पासवान को अभी सच्चाई का अंदाजा नहीं है।


श्रवण कुमार ने कहा कि कुढ़नी विधानसभा चुनाव की तैयारिया चल रही हैं और जल्द ही चुनाव की रणनीति भी तय कर ली जाएगी। चिराग पासवान द्वारा कुढ़नी में बीजेपी को मदद करने की बाद कहने पर श्रवण कुमार ने कहा है कि चिराग पासवान पहले से ही बीजेपी की मदद करते रहे हैं, इसमें कोई नई बात नहीं है। बिहार में जब विधानसभा का चुनाव हो रहा था उस समय चिराग पासवान बीजेपी के साथ रहकर नहीं बल्कि अलग रहकर समर्थन कर रहे थे। जेडीयू के उम्मीदवार को हराने में लगे हुए थे और बीजेपी के लिए घूम घूमकर प्रचार कर रहे थे। चिराग पासवान को जो करना है करते रहें उससे जेडीयू को कोई फर्क नहीं पड़ता है। चिराग जलेगा या बुझेगा यह उनको ही तय करना है।