चिराग पासवान को उपेंद्र कुशवाहा ने दिया ऑफऱ, जानिये क्या है ये ऑफर

चिराग पासवान को उपेंद्र कुशवाहा ने दिया ऑफऱ, जानिये क्या है ये ऑफर

JEHANABAD: बिहार यात्रा पर निकले जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने चिराग पासवान और उनके सहयोगियों को ऑफर दे दिया है. पत्रकारों ने चिराग पासवान को लेकर सवाल पूछा था उसके जवाब में उपेंद्र कुशवाहा ने ऑफर दिया. इससे अलग कुशवाहा ने एक बार फिर दुहराया कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं यानि उनमें प्रधानमंत्री बनने की सारी योग्यता है. 

चिराग को क्या मिला ऑफर

दरअसल उपेंद्र कुशवाहा से पत्रकारों ने चिराग पासवान को लेकर सवाल पूछा था. कुशवाहा ने कहा कि चिराग ही नहीं बल्कि लोजपा का कोई भी नेता अगर जेडीयू में आना चाहता है तो वह आवेदन दे. जेडीयू नेतृत्व उस पर जरूर विचार करेगा. दरअसल उपेंद्र कुशवाहा से सवाल पूछा गया था कि विधानसभा चुनाव में उन्होंने भी नीतीश कुमार का विरोध किया था. लेकिन नीतीश कुमार ने उन्हें गले लगाकर जेडीयू संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बनवा दिया. वहीं जब चिराग ने नीतीश कुमार का विरोध किया तो उनकी पार्टी तोड़ दी गयी. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि चिराग की पार्टी में टूट में जेडीयू का कोई रोल नहीं है. लेकिन चिराग या उनके साथी चाहें तो नीतीश कुमार के नेतृत्व में आस्था जताते हुए जेडीयू में शामिल होने का आवेदन दे सकते हैं. 



बार-बार नीतीश को पीएम मैटेरियल क्यों बता रहे कुशवाहा

जहानाबाद में भी पत्रकारों से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं. यानि उनमें प्रधानमंत्री बनने के तमाम गुण है. वैसे फिलहाल नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं औऱ जेडीयू को उनके नेतृत्व पर भरोसा है. लेकिन नीतीश भी प्रधानमंत्री बनने की योग्यता रखते हैं. सवाल ये उठ रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा अपनी हर प्रेस कांफ्रेंस में नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल क्यों बता रहे हैं.


जेडीयू में गुटबाजी नहीं

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू में किसी तरह की कोई गुटबाजी नहीं है. पार्टी नीतीश कुमार के नेतृत्व में मजबूती से काम कर रही है. नीतीश कुमार के प्रति समाज के सभी वर्ग के लोगों का अटूट भरोसा है और वे बिहार के सर्वमान्य नेता हैं. 


जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा कि अपनी बिहार यात्रा के दौरान वे डेढ़ दर्जन जिलों का दौरा कर चुके हैं. इस दौरान उन्होंने आम लोगों से बात कर सरकार के कामकाज पर फीडबैक लिया है. वहीं जेडीयू कार्यकर्ताओं को कहा गया है कि वे गरीबों-वंचितों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए मुस्तैद रहे. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार सरकार के कामकाज से सारे लोग प्रसन्न हैं.