चिराग पासवान का जन्मदिन आज, BJP को दिया रिटर्न गिफ्ट

चिराग पासवान का जन्मदिन आज, BJP को दिया रिटर्न गिफ्ट

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. चिराग पासवान को उनके जन्मदिन के मौके पर बधाइयां मिल रही हैं, लेकिन चिराग ने खुद भारतीय जनता पार्टी को अपनी तरफ से रिटर्न गिफ्ट देने का फैसला किया है. चिराग कल यानी रविवार को ही दिल्ली से पटना पहुंचे थे और उन्होंने ऐलान किया था कि मौजूदा विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे। चिराग पासवान मोकामा और गोपालगंज दोनों जगह पर प्रचार के लिए जाने वाले हैं.




बिहार में विधानसभा उपचुनाव खत्म होने के बाद चिराग पासवान को जन्मदिन का तोहफा मिल सकता है. चिराग पासवान ने रविवार को बताया था कि उनकी केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह से मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात के दौरान बिहार के राजनीतिक हालात और चिराग के भविष्य पर भी चर्चा हुई. संभवत बीजेपी ने चिराग के सामने कोई राजनीतिक ऑफर रखा है. ऐसे में चिराग पासवान को बीजेपी की तरफ से जन्मदिन का गिफ्ट भले ही बाद में मिले लेकिन चिराग ने रिटर्न गिफ्ट देने का फैसला कर लिया और मोकामा के साथ-साथ गोपालगंज में प्रचार करने वाले हैं.




आपको बता दें, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि चिराग पासवान दोनों सीटों पर हो रहे उपचुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। लेकिन, बाद में चिराग की पार्टी के ही नेता कह रहे थे कि बीजेपी की बातों पर ध्यान देने की जरुरत नहीं है। चिराग पासवान पटना जरूर आएँगे लेकिन बीजेपी के लिए प्रचार करने का उनका कोई इरादा नहीं है। लेकिन अब चिराग पासवान ने खुद साफ़ कर दिया है कि वे बीजेपी के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे।