चिराग को अब भी भाव देने के मूड में नहीं हैं नीतीश, नाराजगी पर चार शब्द कहकर निकल गये

चिराग को अब भी भाव देने के मूड में नहीं हैं नीतीश, नाराजगी पर चार शब्द कहकर निकल गये

PATNA: लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भले हीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार से आर-पार की लड़ाई लड़ने के मूड में हांें लेकिन नीतीश चिराग पासवान को अब भी बहुत भाव देने के मूड में नहीं है। सीएम ने आज उनको लेकर बयान दिया है उससे साफ है कि नीतीश चिराग के तेवर को हल्के में लेते हैं। चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बीच के रिश्ते तल्ख भी इसी वजह से हुए कि नीतीश ने चिराग की डिमांड नहीं मानी, उनको भाव नहीं दिया जैसा कि चिराग पासवान आरोप लगाते रहे हैं।

 आज जेडीयू दफ्तर में पार्टी के नेताओं के साथ मैराथन मीटिंग के लिए पहुंचे नीतीश ने जब मीटिंग खत्म किया और मीडियाकर्मियों ने उनसे चिराग पासवान की नाराजगी को लेकर सवाल पूछा तो सीएम बस यह कहकर निकल गये कि ‘इसमें कोई खास बात नहीं है।’ जाहिर है नीतीश यह दिखाना चाहते हैं कि चिराग पासवान भले हीं अपने तेवर कितने हीं तल्ख करने उससे नीतीश पर कोई असर नहीं पड़ने वाला। 


आपको बता दें कि चिराग पासवान ने हाल के दिनों में सीएम नीतीश कुमार पर हमले का एक भी मौका नहीं छोड़ा है। यही नहीं चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश ने पंद्रह सालों में बहुत बेहतर काम नहीं किया है वे महागठबंधन के एजेंडे पर काम कर रहे हैं। चिराग पासवान ने यह संकेत भी दिये हैं कि वे बिहार की 143 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकते हैं। ऐसे में एनडीए का टूटना तय माना जा रहा है।