‘I.N.D.I की सरकार आई तो आपकी जमीनें अपने नाम करा लेंगे’ चिराग पासवान का आरजेडी पर हमला

‘I.N.D.I की सरकार आई तो आपकी जमीनें अपने नाम करा लेंगे’ चिराग पासवान का आरजेडी पर हमला

NALANDA: 25 मई को लोकसभा चुनाव के छठे चरण का चुनाव होना है। छठे चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद अब सातवें चरण के चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपना पूरा जोर लगा दिया है। नालंदा में एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोजपा (रामविलास) के चीफ चिराग पासवान ने विपक्षी गठबंधन पर जोरदार हमला बोला।


नालंदा के हिलसा स्थित दल्लू बिगहा हाई स्कूल के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी के ये वही लोग हैं जो 90 के दशक में लाठी में तेल पिलाकर हमलोगों पर अत्याचार करते थे। ये वही लोग है जो नौकरी के बदले जमीन लिखाने का काम करते है, अगर कांग्रेस और आरजेडी के घटक दल की सरकार आई तो आपकी 55 प्रतिशत जमीन अपने नाम करा लेंगे।


उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। उन्हीं की देन है कि सभी गरीबों को 5 किलो अनाज प्रति महीना मुफ्त में दिया जा रहा है। इसलिए सभी लोगों का दायित्व बनता है कि नालंदा लोकसभा के प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार को जीता कर नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत कंरे और नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनायें।