चिकेन चिल्ली देने में लेट किया तो सनकी युवक ने फास्ट फूड दुकान को ही फूंक डाला, पास के गैरेज में भी लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

चिकेन चिल्ली देने में लेट किया तो सनकी युवक ने फास्ट फूड दुकान को ही फूंक डाला, पास के गैरेज में भी लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

DANAPUR: चिकेन चिल्ली खाने को लेकर एक युवक और फास्ट फूड शॉप के मालिक के बीच विवाद हो गया। युवक काफी हड़बड़ी में था और झटपट चिकेन चिल्ली बनाने की बात कर रहा था। चिकेन चिल्ली मिलने में देर होने से वह गुस्सा हो गया। दुकानदार से हुआ विवाद युवक को नागवार गुजरा। गुस्साएं युवक ने देर रात पहुंच फास्ट फूड की दुकान को आग के हवाले कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटना दानापुर के रुपसपुर थाना क्षेत्र के आरपीएस मोड़ की है। 


फास्ट फूड शॉप में लगी आग ने विकराल रुप धारण कर लिया और देखते ही देखते आग की लपटे पास स्थित दो गैरेज तक जा पहुंची फिर क्या था आग ने गैरेज में खड़ी कार, बाइक समेत कई समानों को जलाकर राख कर दिया। जिससे लाखों की संपत्ति का नुकसान गैराज मालिक को हुआ है तो वही फास्ट फूड दुकान के मालिक को भी काफी नुकसान का सामना करना पड़ा। चिकेन चिल्ली खाने के मामूली विवाद ने सनकी युवक ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस सनकी युवक की तलाश में जुटी है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।


घटना बुधवार की देर शाम की है जिसके संबंध बताया जाता है कि आरपीएस मोड़ स्थित फास्ट फूड दुकान के बगल में स्थित अपार्टमेंट में ही युवक रहता है जिसका नाम सुशांत है। जिससे चाउमीन दुकानदार विकास कुमार के साथ झगड़ा हुआ था। इस दौरान काफी तू-तू मैं मैं और गाली गलौज भी हुई थी। युवक के गुस्से को देख वहां खड़े लोगों ने उसे समझा बुझाकर शांत कराने की कोशिश की लेकिन वह लोगों की बात मानने को तैयार नहीं था। वह सीधे अपने घर पहुंच गया और फिर देर रात घर से निकला चाउमीन दुकान को आग के हवाले कर दिया।


चाउमीन दुकान से निकली आग की लपटों से पास में दो मोटर गैराज में भी आग लग गई। जिसमें रखे बाइक और कार समेत लाखों की संपति जल कर राख हो गई। इस घटना की जानकारी जैसे ही गैराज मालिक मो. नदीम और नीरज उर्फ कल्लू को लगी वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि सब कुछ जलकर खाक हो गया है। उन्होंने बताया कि देर शाम फास्टफूड दुकानदार विकास कुमार का चिकेन चिल्ली खाने को लेकर बगल के अपार्टमेंट में रहने वाले सुशांत नामक युवक के साथ विवाद हुआ था। 


उसके बाद देर रात गुस्से में युवक ने फास्ट फूड दुकान में आग लगा दी। जिसमें आठ लाख की क्षति हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू की। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। तब एक लड़के को आग लगाते हुए तस्वीर सीसीटीवी में सामने आई है। जिसके आधार पर अब आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 


खुद रुपसपुर थानाध्यक्ष मधुसुदन कुमार कहते है कि चाहे जिसने भी ऐसा काम किया है उसे छोड़ेंगे नहीं दोषी युवक को जल्द गिरफ्तार करेंगे। अब देखने वाली बात होगी की रुपसपुर पुलिस इस मामले में क्या कदम उठाती है।