छात्रा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, 4 दरिंदों ने क्रूर तरीके से किया था अननैचुरल सेक्स, फिर लड़की को फांसी पर लटकाया

छात्रा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, 4 दरिंदों ने क्रूर तरीके से किया था अननैचुरल सेक्स, फिर लड़की को फांसी पर लटकाया

ARAVALLI: गुजरात के अरावली जिले में एक दलित छात्रा के साथ गैंगरेप और मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. मोदसा कस्‍बे में हुई इस दरिंदगी मामले में नया मोड़ आया है. छात्रा के शव के दूसरे पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि लड़की के साथ हैवानों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी थीं.

दरिंदों ने पार की थी हदें

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि छात्रा को घसीटा गया, फिर उसके साथ अननैचुरल सेक्स करके दरिंदों ने उसे फांसी पर लटका दिया. सीआईडी क्राइम के अधिकारियों के मुकाबिक भी पीड़‍िता के शरीर पर खरोंच के निशान ये संकेत देते हैं कि लड़की को पहले घसीटा गया, फिर रेप करने के बाद हत्‍या कर दी गई. पोस्‍टमॉर्टम र‍िपोर्ट में दरिंदगी की दास्तां का दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक मलाशय का एक हिस्‍सा एनल कनाल से बाहर आ गया था. साथ ही लाल रंग का असामान्‍य खरोंच चेस्‍ट के ऊपरी भाग में मिले हैं. इसके साथ ही छात्रा के कंधे पर भी खरोंच के निशान के साथ अंगूठे में चोट लगी है. लड़की के गले पर चोट के न‍िशान से पता चला है कि छात्रा को मारने से पहले हैवानों ने उसे घसीटा था फिर फांसी पर लटका दिया. आपको बता दें कि दलित छात्रा का शव 5 जनवरी को उसके गांव में एक पेड़ से लटकता मिला था. 


पहली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर उठे सवाल

वहीं दूसरी पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पहली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. पहली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप का मर्डर का जिक्र भी नहीं किया गया था. इस केस में पुलिस ने बिमल भारवाड, उसके दोस्‍त दर्शन भारवाड, सतीश भारवाड और जिगर के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इनमें से तीन लोगों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है जबकि एक आरोपी सतीश भारवाड अब भी फरार चल रहा है.