छपरा में सुबह-सवेरे मर्डर, अपराधियों ने युवक को घर से बुलाकर मारी गोली

छपरा में सुबह-सवेरे मर्डर, अपराधियों ने युवक को घर से बुलाकर मारी गोली

SARAN : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के सारण जिले से सामने आ रही है जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक युवक की गोली मरकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं, स्थानीय लोगों में काफी दहसत का माहौल है. 


घटना छपरा के मढ़ौरा की है. मृत युवक की पहचान मढ़ौरा थाना क्षेत्र के जमाल पुर निवासी उमेश सिंह के 22 वर्षीय बेटे मुकेश कुमार के रूप में हुई है. मृतक मुकेश का शव गांव के ही कुछ दूरी पर स्थित कोल्हुआ विद्यालय के पास से मिला. घटना की जानकारी देते हुए मृतक के चाचा रमेश सिंह ने बताया कि परिवार के सभी लोग एक साथ खाना खाकर सोने जा रहे थे. तभी मुकेश कुमार के मोबाइल पर किसी का फोन आया, परिजनों से थोड़ी देर में आने की बात कहकर वह घर से निकला, परिजन फिर सो गये, सुबह किसी ने कोल्हुआ स्कुल के पास मुकेश के बॉडी को देखा तो परिजनों को इसकी सूचना दी. परिजन पहुंचे तो मुकेश की मौत हो चुकी थी और उसके सिर में गोली लगी हुई थी. 

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक मुकेश का मोबाइल लॉक है खुलने के बाद ही पता चलेगा कि उसके मोबाइल पर रात में किसका फोन आया था. इस हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर लिया जाएगा.