चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार प्लेयर बंधे शादी के बंधन में, जल्द ही आईपीएल में करेंगे डेब्यू

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार प्लेयर बंधे शादी के बंधन में, जल्द ही आईपीएल में करेंगे डेब्यू

DESK :  इन दिनों शादियों के सीजन में बॉलीवुड कलाकारों के बाद अब भारतीय क्रिकेटरों ने भी शादी करनी शुरु कर दी है. बता दे कि चेन्नई सुपर किंग्स के कहे जाने वाले स्टार प्लेयर सी. हरि निशांत शादी के बंधन में बांध गये है. गुरुवार 9 जून यानी की कल निशांत ने अनु के साथ सात फेरे ले लिए है. इस बात की जानकारी सीएसके ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से वीडियो शेयर करके दी गयी है. उन्होंने इस विडियो को अपलोड करते हुए निशांत को उनकी शादी की बधाई दी है. फिलहाल निशांत को इंडियन प्रीमियर लीग में पदार्पण करना बाकी है, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में नियमित रूप से तमिलनाडु की ओर से खेलते हैं.


सीएसके की टीम ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'हरि की शादी हो गई! हम आपको सुपर कपल कहकर संबोधित करते हैं. बता दे की हरि निशांत 25 साल के हो गये है, और इन्होने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2020-21 में लोगों को अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया था. उस टूर्नामेंट में निशांत ने 41 की औसत से 246 रन बनाए थे, जिसमें उनकी  फाइनल में खेली गयी 35 रन की पारी भी शामिल है. उन्होंने अपने बचपन के दोस्त और सीएसके के ही एक प्लेयर एन जगदीशन के ऊपरी क्रम में शानदार बैटिंग की थी. जगदीशन उस सीजन टूर्नामेंट में एक ऐसे खिलाडी थे जिन्होंने 364 रन बनाते हुए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले थे. निशांत ने तमिलनाडु के लिए 2019-20 के सीजन में प्रथम श्रेणी मैच भी खेला, लेकिन वहां वह अपना प्रभाव नही बना सकें. 


हरी निशांत को 2021 की मिनी-नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने बेस प्राइस पर खरीदा था, लेकिन वह एक ऐसा समय था जब वह टीम प्रबंधन को प्रभावित करने में असफल रहे थे. जिसके बाद हरि निशांत को आईपीएल 2022 में सीएसके ने मेगा नीलामी में एक बार फिर 20 लाख की बेस प्राइस पर ख़रीदा गया था. लेकिन इस सीजन के दौरान उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नही मिल पाया था. 


वही अगर सी हरि निशांत की आगे के करियर कि बात की  जाए, तो एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके रिटेन कर सकती है क्योंकि अब इस टीम में कुछ ऐसे प्लेयर्स है जो अपने क्रिकेट करियर के अंतिम पड़ाव में है, जिनमें अंबति रायडू, रॉबिन उथप्पा जैसे प्लेयर्स  शामिल है. वही अगर आईपीएल 2022 में सीएसके की टीम का प्रदर्शन का बात किया जाए तो, इस सीजन में इनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था और वह नौंवे स्थान पर रही थी.