CHC लोकार्पण से पहले BJP कार्यकर्ताओं में मारपीट, MP पर भी दर्ज हुआ FIR

CHC लोकार्पण से पहले BJP कार्यकर्ताओं में मारपीट, MP पर भी दर्ज हुआ FIR

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा जिले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) के शिलापट्ट लोकार्पण से एक दिन पहले हुई मारपीट के मामले में दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। मारपीट के मामले में दोनों पक्षों की ओर से दिए गए आवेदन पर सकतपुर थाने में प्राथमिकी की गई। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।


दरअसल, तारडीह प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) के शिलापट्ट लोकार्पण से एक दिन पूर्व पांच सितंबर को ककोढ़ा में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट में दरभंगा के सांसद पर भी प्राथमिकी की गई है। मारपीट के मामले में दोनों पक्षों की ओर से दिए गए आवेदन पर सकतपुर थाने में प्राथमिकी की गई। इसमें एक पक्ष ने अन्य लोगों के साथ सांसद गोपालजी ठाकुर को भी आरोपित किया है।


बताया जा रहा है कि, स्वास्थ्य केंद्र के लोकार्पण को लेकर कैथवार के भाजपा नेता माधव झा आजाद और लगमा के अखिलेश राय के बीच जमकर मारपीट हुई थी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई। मारपीट के बाद दोनों पक्षों ने थाने में आवेदन दिया। एक पक्ष के अखिलेश राय ने दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर के इशारे पर मंडल अध्यक्ष माधव झा के साथ अन्य लोगों पर चाकू से जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए सकतपुर थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया था।


उधर, मंडल अध्यक्ष माधव झा आजाद ने अखिलेश राय पर चाकू, कुर्सी एवं अन्य हथियार से जान से मारने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया था, जिस पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के आवेदनों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दरोगा रनंजय सिंह को जांच का जिम्मा दिया गया है।उधर, सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि वे तो वहां थे ही नहीं। उन दोनों ने विवाद किया, प्रशासन मामले को अपने स्तर से देखे।