चन्नी के बयान पर नीतीश ने सुनाई खरी-खरी, बिहारियों के बारे में अच्छे से जानकारी तो ले लें

चन्नी के बयान पर नीतीश ने सुनाई खरी-खरी, बिहारियों के बारे में अच्छे से जानकारी तो ले लें

PATNA : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी जिस तरह से प्रियंका गाँधी के सभा में जिस तरह से बिहार और यूपी के लोगों को लेकर बयान दिया है. उसके बाद से आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पंजाब के CM को एक करारा जवाब दिया है. 


उन्होंने कहा कि क्या उन्हें पता है कि पंजाब में कितने बिहारी रहते है. जो पंजाब को बढ़ने में बिहारी ने दिया है क्या उसका आकलन उनके पास है. बिहार के लोग पंजाब में कितने लोगों की सेवा करते हैं. कहां-कहां से क्या बोलते हैं कुछ पता रहता है. उन्हें जानकरी है कि कितना बड़ा योगदान पंजाब में बिहारी दे रहे हैं. 


मालूम हो कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीएम चन्नी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ मौजूद हैं. इस दौरान वह कहते हैं कि यूपी दे, बिहार दे, दिल्ली दे भइये आके इते राज नई करदे. (यूपी, बिहार, दिल्ली वाले भैया को पंजाब में न आने दें). 


बिहार, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के लोगों पर बयान देकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी बुरी तरह से फंस गये हैं. विपक्षी दलों ने इसे चन्नी का शर्मनाक बयान करार दिया है. साथ ही कहा है कि इसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिए.