चाणक्या IAS एकेडमी ने BPSC परीक्षा में 7वां रैंक हासिल करने वाली अंजलि प्रभा समेत सभी सफल छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

चाणक्या IAS एकेडमी ने BPSC परीक्षा में 7वां रैंक हासिल करने वाली अंजलि प्रभा समेत सभी सफल छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

GAYA: 68वीं BPSC की फाइनल परीक्षा में चाणक्या आई.ए.एस एकेडमी के छात्रों सफल छात-छात्राओं का अभिनंदन किया गया। गया में बुधवार को अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें 7वां स्थान प्राप्त करने वाली अंजलि प्रभा समेत सभी सफल अभ्यर्थियों को सम्मानित किया गया।


चाणक्या आईएएस एकेडमी के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने सभी सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं और कहा है कि चाणक्या आईएएस एकेडमी ने बिहार के रिजल्ट को सुधारने का बीड़ा उठाया है। और इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए चाणक्या आईएएस एकेडमी भावी अधिकारियों के सपनों को साकार करने की दिशा में हमेशा तत्पर है।


बता दें कि चाणक्या आईएएस एकेडमी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कराने वाली देश की सबसे बड़ी संस्था है, जो अपने विभिन्न सेंटरों के माध्यम से लगातार शिक्षण मार्गदर्शन कार्यक्रम चला रही है तथा विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी एकेडमी में उत्तीर्ण विद्यार्थियों की संख्या काफी उत्साहवर्धक है। 


अब तक संस्थान से हजारों छात्र छात्राएं UPSC में सफल हो चुके हैं सैकड़ों छात्र छात्राओं का चयन BPSC में हो चुका है। संस्थान की पटना में तीन शाखाएं Boring Canal Road, Bailey Road, Boring Road  चैराहा एवं एक शाखा गया में स्थित है। गया की शाखा में पढ़ने वाली अंजली प्रभा ने बीपीएससी 68वीं परीक्षा में सातवां रैंक हासिल कर टॉप 10 में जगह बनाई है।