BSEB INTER EXAM 2023: बस स्टैंड पर चना बेचने वाले के बेटे ने किया कमाल, चंदन का नाम आर्ट्स टॉपर लिस्ट में शामिल

BSEB INTER EXAM 2023: बस स्टैंड पर चना बेचने वाले के बेटे ने किया कमाल, चंदन का नाम आर्ट्स टॉपर लिस्ट में शामिल

GAYA: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने इंटर परीक्षा के तीनों संकाय साइंस-आर्ट्स-कॉमर्स का रिजल्ट आज जारी कर दिया है। तीनों संकाय में 83.70 प्रतिशत छात्र परीक्षा में सफल हुए हैं। गया जिले में चना बेचने वाले के बेटे चंदन ने पूरे बिहार में पांचवा रैंक हासिल किया है। चंदन की इस सफलता से परिवार के लोग काफी खुश हैं। 


गया के इमामगंज थाना क्षेत्र के पथरा गांव निवासी सुनील चौधरी के बेटे चंदन कुमार ने इंटर आर्ट्स में 93 प्रतिशत मार्क्स लाकर पूरे बिहार में पांचवा रैंक हासिल किया है। प्लस टू राज्यकृत पब्लिक उच्च विद्यालय, रानीगंज, इमामगंज, गया का छात्र चंदन कुमार ने इंटर आर्ट्स में 465 अंक प्राप्त किया है। 2023 के इंटर एक्जाम में उसने पूरे बिहार में पांचवा रैंक हासिल किया है। 


हालांकि आर्ट्स में पांचवां रैंक हासिल करने वाले दो छात्र हैं। पहला छात्र गया का चंदन कुमार और दूसरा छात्र वीएम इंटर कॉलेज गोपालगंज का मोहम्मद शारिक है जिसने इंटर आर्ट्स में पूरे बिहार में पांचवा रैंक हासिल किया है। दोनों का नाम टॉपर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है। गया के चंदन कुमार के पिता सुनील चौधरी इमामगंज बस स्टैंड पर चना बेचते है। बेटे की सफलता से वे काफी खुश हैं।