बिहार : महिला सिपाही से ट्रेन में हुई छेड़खानी, आरोपी ने खुद को रेल पुलिस का जवान बताया

बिहार : महिला सिपाही से ट्रेन में हुई छेड़खानी, आरोपी ने खुद को रेल पुलिस का जवान बताया

MUZAFFARPUR : जिनके कंधे पर दूसरों को सुरक्षा देने की जिम्मेदारी है वह खुद अपनी सुरक्षा नहीं कर पा रहे। जी हां, बिहार पुलिस की एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ चलती ट्रेन में छेड़खानी हो गई। छेड़खानी का आरोप भी रेल पुलिस के एक जवान के ऊपर लगा है। जिस युवक के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगा वह खुद को रेल पुलिस का जवान बता रहा है। आइए आपको बताते हैं कि यह पूरा मामला है क्या।


नई दिल्ली से जयनगर जाने वाली स्वतंत्रता सेनानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में एक महिला कांस्टेबल छेड़खानी का शिकारी बन गई। घटना मुजफ्फरपुर-सोनपुर रेलखंड की है। बुधवार को इस घटना को अंजाम दिया गया, जिसके बाद गुरुवार को एफआईआर दर्ज कर रेल पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में लेकर जेल भेज दिया। आरोपी की पहचान सोनपुर के राहर दियारा के रहने वाले पुरुषोत्तम कुमार के रूप में की गई है। पीड़ित महिला मोतिहारी के छतौनी थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जो फिलहाल पटना में कार्यरत है। उसने बताया कि आरोपित खुद को रेल पुलिस का जवान बताकर बैग की जांच करने लगा। जब महिला ने उसका विरोध किया तो वह हंगामा पर उतर आया। सूचना पाकर आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई और आरोपित को धर-दबोचा। रेल पुलिस का पहचान पत्र मांगे जाने पर वह फरार होने की कोशिश करने लगा। 


घटना को लेकर महिला ने बताया कि वह छुट्टी पर घर जा रही थी। सोनपुर जंक्शन पर वह स्वतंत्रता सेनानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में बैठी। तब से ही आरोपित पीछा करने लगा। जैसे ही ट्रेन खुली वह उसके पास आ गया। उसने खुद को रेल पुलिस का जवान बताया और बैग की चेकिंग शुरू कर दी। महिला के विरोध के बाद वह जमकर हंगामा करने लगा। इस बारे में मुजफ्फरपुर के रेल थानेदार दिनेश कुमार साहू ने जानकारी दी कि आरोपित से पूछताछ के बाद उसे रेल पुलिस सोनपुर को सौंप दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।