चाय दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली, चाय पीने के बहाने दुकान पर आए 2 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

चाय दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली, चाय पीने के बहाने दुकान पर आए 2 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

PATNA CITY: पटना में अपराधी बेलगाम हो गये है। अपराधियों ने जहां आज फुलवारी शरीफ में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया वही पटना सिटी में भी एक चाय दुकानदार को गोली मार दी। दोनों घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पिस्टल लहराते मौके से फरार हो गये। 


पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र स्थित चैली टाल इलाके में आज अपराधियों ने चाय दुकानदार गोलू उर्फ पतीला को गोली मार दी। इस दौरान घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गयी। गोली लगने के बाद स्थानीय लोग और परिजन उसे लेकर एनएमसीएच अस्पताल ले गये जहां उसे भर्ती कराया गया। गोली पेट में लगी है। फिलहाल अब वह खतरे से बाहर है।


घायल गोलू के चाचा गणेश की माने तो उनका भतीजा और उसकी मां चैली टाल में चाय की दुकान चलाते हैं। शाम में जब उसकी मां दुकान से घर के लिए निकली उसके बाद गोलू दुकान पर बैठ गया। लेकिन कुछ देर बाद ही दो अपराधी आए और चाय मांगी। जैसे ही वह चाय देने के पीछे मुड़ा और बदमाशों ने गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते मौके से फरार हो गये। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है। पुलिस की माने तो गोलू चोरी और दूसरे आपराधिक मामले में 3 बार जेल जा चुका है। पुलिस को शक है कि उसके ही साथियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस घायल गोलू का बयान दर्ज कराने में जुटी है। बयान के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।