चाचा पारस का भतीजे चिराग पर हमला.. कोई भगवान को कैद कर लेगा तो बदलना ही पड़ेगा

चाचा पारस का भतीजे चिराग पर हमला.. कोई भगवान को कैद कर लेगा तो बदलना ही पड़ेगा

PATNA : केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस आज पटना में हैं. पटना में राष्ट्रीय लोजपा पार्टी में आयोजित मिलन समारोह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस निर्णय सदस्यों को सदस्यता दिलाई. उन्होंने कहा कि युवाओं के जुड़ने से पार्टी और मजबूत होगी. इस दौरान उन्होंने पत्रकरों से बात करते हुए यूक्रेन संकट पर कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में फैसला लिया गया है सभी छात्रों को भारत वापस लाया जाएगा. भारत के लगभग 20000 छात्र यूक्रेन में फंसे हुए हैं जिन्हें लाया जा रहा है. केंद्र सरकार अपने पूरे खर्च पर बच्चों को वापस ला रही है.


पशुपति कुमार पारस ने चिराग पासवान पर कहा कि वह सरकार पर आरोप लगाते हैं कि नीतीश कुमार उन्हें गोली मार मरवा देंगे. बिहार में इतना भी लॉ एंड ऑर्डर खराब नहीं हुआ है. मैं भी यहां सबके बीच बैठा हूं. कौन गोली मार देगा. चिराग ने भी पटना में विरोध मार्च निकाला तो पुलिस ने उन्हें मर्यादित तरीके से थाने ले गई. विपक्ष में होते हुए कोई भी आरोप बेवजह नहीं लगा देना चाहिए.


वहीं उन्होंने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके अंदर ईश्वरीय गुण है. हम लोगों ने भगवान को नहीं देखा. पर नरेंद्र मोदी ऐसे ही तेजस्वी पुरुष हैं. चिराग पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने हमारे भगवान को कमरे में कैद कर लिया है. इसलिए हम भगवान बदल लिए हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनके बड़े भाई स्वर्गीय रामविलास पासवान आज भी मेरे लिए भगवान है.


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम और खुद को हनुमान बताने वाले चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस ने भी नरेद्र मोदी को भगवान बताया है. केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि मोदी जी को मैं भगवान मानकर उनकी पूजा करता हूं और देश के सभी लोगों को भी उनकी पूजा करनी चाहिए. उनके इस बयान पर चिराग पासवान ने तंज कसते हुए कहा था कि वह हमेशा अपना भगवान बदलते रहते हैं. इतनी जल्दी भगवान बदलेंगे तो कोई कैसे विश्वास करेगा. पहले वो मेरे पिता रामविलास पासवान को भगवान मानते थे. चिराग के इसी बयान पर पशुपति पारस ने जवाब दिया है.