कार की हेडलाइट से शराब की खेप बरामद, पटना के जगदेव पथ में उत्पाद विभाग की कार्रवाई

कार की हेडलाइट से शराब की खेप बरामद, पटना के जगदेव पथ में उत्पाद विभाग की कार्रवाई

PATNA: बिहार में 2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू है इसके बावजूद ना तो शराब पीने वाले सुधरने का नाम ले रहे हैं और ना ही इसे बेचने वाले ही हरकतों से बाज आ रहे हैं। शराब की तस्करी के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। हालांकि शराबबंदी के बावजूद शराब तस्कर पकड़े जा रहे हैं। सोमवार को पटना में वाहन जांच के दौरान एक कार को पकड़ा गया। 


कार की हेडलाइट के नीचे विदेशी शराब को छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने कार से 116 लीटर शराब बरामद किया है वही कार के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत एक लाख रूपये बतायी जा रही है। उत्पाद विभाग के सहायक अधीक्षक ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस बात की सूचना मिली थी कि जगदेव पथ में शराब की डिलीवरी होनी है। 


सूचना मिलते ही इलाके में वाहन जांच अभियान चलाया गया इस दौरान शक के आधार पर एक कार को रोका गया। कार की तलाशी ली गयी तब कुछ भी नहीं मिला लेकिन जब जांच टीम की नजर कार की हेडलाइट पर गई तो वो दंग रह गये क्योंकि शराब तस्करों ने हेडलाइट के अंदर ही शराब को छिपा रखा था। 


हेडलाइट को हटाकर शराब की खेप को बाहर निकाला गया। कार के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया और जब उससे पूछताछ की गयी तब उसने बताया कि वो वैशाली के नया गांव का रहने वाला है। उसने अपना नाम दीपक कुमार बताया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।