बेटे को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर से मां को हुआ प्यार, दोनों बेटों को लेकर प्रेमी के साथ भागी महिला, अब पति लगा रहा न्याय की गुहार

 बेटे को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर से मां को हुआ प्यार, दोनों बेटों को लेकर प्रेमी के साथ भागी महिला, अब पति लगा रहा न्याय की गुहार

DARBHANGA: दरभंगा के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में किराये का मकान लेकर एक पति अपनी पत्नी औऱ बच्चों के बेहतर भविष्य और पढ़ाई लिखाई के लिए गांव छोड़कर पत्नी और बच्चों को लेकर शहर आया था। लेकिन होनी में कुछ और ही लिखा हुआ था। जिस पत्नी के लिए ये सब किया वो बेवफा निकल गयी। वो अपने पति को छोड़कर दूसरे लड़के के साथ बच्चों को लेकर फरार हो गयी। जिस लड़के के साथ महिला भागी वो उसके बेटे को ट्यूशन पढ़ाने घर पर आता था। महिला खुद को भागी ही अपने बच्चों को भी साथ लेकर गयी है। अब पत्नी और बच्चों की कुशल बरामदगी के लिए पति बहादुरपुर थाना पुलिस से मदद की गुहार लगा रहा है। 


दरअसल, अजित कुमार मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। अजीत कुमार की शादी वर्ष 2010 में दरभंगा जिला के पटोरी निवासी रवि मोहन चौधरी की पुत्री गोल्डी कुमारी से हुई थी। शादी के बाद अजीत और गोल्डी को दो संतान हुए। अजीत कुमार अपने परिवार का पालन-पोषण के पटना में नौकरी करने लगे। जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी और अपने बच्चों को पढ़ाई के लिए दरभंगा में रखा। इसी दौरान गोल्डी किसी लड़के के प्रेम जाल में फस गई और अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। 


पति अजीत कुमार ने को 18 मई को उनकी सास ने फोन करके बताया था कि उनकी बेटी गोल्डी सुबह-सुबह अपने बच्चों के साथ घर से निकली है। वही पीड़ित पति अजीत ने बताया कि उनकी पत्नी जाले निवासी प्रत्युष परासर उर्फ रवि जो पुपरी चंदौली गांव का रहने वाला है। जिसके साथ वो भाग गई। अजीत जब पटना से दरभंगा पहुंचे तो देखा की घर में सभी समान बिखड़ा हुआ है। 25 हजार कैश और घर में रखा गहना लेकर गोल्डी फरार हो गयी। अजीत ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। अजित ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी अभी तक पुलिस की तरफ से कोई कारवाई नहीं हो पाई है। आज वह थाने से लेकर वरीय अधिकारी के दफ़्तर का चक्कर काट रहा है पत्नी और बेटों की सकुशल वापसी की मांग को लेकर गुहार लगा रहा है।


पीड़ित पति अजित ने दरभंगा के बहादुरपुर थानाध्यक्ष से इस बात की लिखित शिकायत की है। मुजफ्फरपुर के घायघाट थाना क्षेत्र के काया गांव के रहने वाले परशुराम सिंह के बेटे अंजीत कुमार ने पुलिस को बताया है कि उनके दो बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए जो टीचर आता था उसी के साथ उसकी पत्नी फरार हो गयी है। पत्नी अपने साथ बच्चों को भी ले गयी है। बच्चों के साथ गोल्डी शास्त्रीनगर थाना बहादुरपुर दरभंगा में सिन्ड्रेला स्कुल के पास किराया के मकान में रहती थी। 


दो बच्चे 10 वर्षीय आनंद राज और 8 वर्षीय अंशराज भी साथ रहता था। जबकि पति अमित पटना में रहता था। पुलिस को बताया कि 18.03.23 को वह किसी काम के सिलसिले में पटना गया था जहां 21.05.2023 को अपनी सास के द्वारा यह खबर मिली कि पत्नी गोल्डी दोनों बच्चों के साथ प्रत्युष परासर उर्फ रवि के साथ भाग गयी है। रवि की पहचान दरभंगा के जाले थाना क्षेत्र के चंदौना निवासी स्व. विनोद मिश्र के बेटे के रूप में हुई है। 


अजीत का दावा है कि प्रत्युष परासर उसकी पत्नी का यौन शोषण कर रहा है। वह गोल्डी को देह व्यापार के धंधे में बेचने के लिए ले गया है। उसे आशंका है कि इस दौरान वह दोनों लड़कों का भी जान ले लेगा। दोनों का मोबाइल नम्बर लगातार बंद मिल रहा है। पीड़ित पति अजीत ने आरोपी पत्युष परासर उर्फ रवि कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने और पत्नी और बच्चों की सकुशल बरामदगी की मांग पुलिस से की है।