Train Accident: बक्सर-पटना के बीच पार्सल वैन के तीन डब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेनें प्रभावित

Train Accident:  बक्सर-पटना के बीच पार्सल वैन के तीन डब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेनें प्रभावित

PATNA : पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर रेल मंडल अंतर्गत बिहार के पटना-डीडीयू  रेलखंड के बीच डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी के तीन डब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। 


पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी बीरेंद्र कुमार ने बताया कि बक्सर-पटना रेलखंड के बीच डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास पार्सल वैन के डिब्बे पटरी से उतर गए। इस दुर्घटना के बाद इस रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित है। उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मंडल रेल प्रबंधक दुर्घटना राहत यान के साथ घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। 


उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद इस रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित है। इस दुर्घटना के बाद कई ट्रेनों के परिचालन में बदलाव किया गया है। ये गाड़ी बक्सर से आरा की तरफ जा रही थी। इसके बाद बक्सर-पटना रेलखंड का डाउन लाइन एक घंट तक बाधित रहा। कई ट्रेनें इधर-उधर खड़ी रहीं। फिलहाल रेल परिचालन सामान्य हो चूका है। 


इधर, इस रेल दुर्घटना के कारण  22947 सूरत-भागलपुर  बरूना में खड़ी है। जबकि, 03204 डीडीयू -पटना स्पेशल चौसा में और 19483 अहमदाबाद-बरौनी एक्सप्रेस भी चौसा में खड़ी है। इसके आलावा  20802 नई दिल्ली-इसलामपुर मगध एक्सप्रेस दिलदारनगर में खड़ी है। वहीं, 03650 बनारस-बक्सर स्पेशल दरौली में फिलहाल रुकी हुई है।