बुर्का में आईं 3 महिलाओं ने पार्लर मालकिन पर किया जानलेवा हमला, कैंची से गोद तार से घोंटा गला

बुर्का में आईं 3 महिलाओं ने पार्लर मालकिन पर किया जानलेवा हमला, कैंची से गोद तार से घोंटा गला

PATNA : राजधानी पटना के शेखपुरा में दिनदहाड़े ब्यूटी पार्लर की संचालिका पर जानलेवा हमला हो गया। बुर्का पहने तीन महिलाओं ने शहर के बंगाली चौक के पास स्थित संजू ब्यूटी पार्लर में घुसकर संचालिका सीता देवी पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला कर दिया। सिर, चेहरा और हाथों को कैंची व अन्य धारदार हथियारों से गोद डाला। इतना ही नहीं बिजली के तार से गला घोंटा। संचालिका को मरा हुआ समझकर हमलावर महिलाएं चली गईं।


वहीं, हमलावरों के जाने के बाद खून से लथपथ संचालिका दुकान से किसी तरह बाहर निकली तो आसपास के दुकानदारों को घटना की जानकारी हुई। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर बनी हुई है। घटना को काफी पेशेवर तरीके से अंजाम दिया गया है। यही वजह रहा कि आसपास के दुकानदारों को भी भनक नहीं लगी।


उधर, हद तो यह कि विरोध करने पर हमलावर महिलाओं ने संचालिका के हाथ रस्सी से बांधे दिए। जान बचाने के लिए उसने काफी संघर्ष किया। इसकी गवाही दुकान में जगह-जगह बिखरे खून दे रहे थे। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। संचालिका के होश में आने के बाद बयान लिया जाएगा। एक मंगलसूत्र भी टूटकर गिरा हुआ मिला है।