BSSC पेपर लीक मामले में दो और सॉल्वर गिरफ्तार, आयोग ने मांगा सबूत

BSSC पेपर लीक मामले में दो और सॉल्वर गिरफ्तार, आयोग ने मांगा सबूत

PATNA: BSSC पेपर लीक मामले में ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। इसी कड़ी में दो और सॉल्वर को गिरफ्तार किया गया है। आर्थिक अपराध इकाई यानी ईओयू की टीम ने इनकी गिरफ्तारी की है। गिरफ्तारी लोगों में नालंदा जिला के कतरीसराय से कुमार मनीष और बांका से रविंद्र कुमार शामिल हैं। जांच में पाया गया कि प्रश्न पत्र लीक होते ही इन दोनों तक पहुंच गया था। चार सॉल्वरों की टीम में ये दोनों भी शामिल थे।  



ईओयू ने पहले सहरसा के रहने वाले दो आरोपियों को पकड़ा था। पटना मुसल्लहपुर हाट इलाके से रवीश कुमार और रौशन की गिरफ्तारी हुई थी। अब कुमार मनीष और रवींद्र कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ पूरी होने के बाद इन्हें जेल भेज दिया जाएगा। मोतिहारी स्थित परीक्षा केंद्र शांति निकेतन स्कूल के कमरा नंबर 42 से अजय कुमार ने बीएसएससी परीक्षा का पेपर लीक किया था। उसने इसे अपने भाई विजय कुमार को सबसे पहले भेजा । इसके बाद विजय ने इसे इन चार सॉल्वरों को भेजकर हल करवा था।



मामले से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इन सॉल्वरों ने प्रश्न पत्र कई ग्रुप में भेजे थे और तुरंत ये वायरल हो गया। अब तक कुल 6 मास्टरमाइंड पकड़े जा चुके हैं जिसमें अजय कुमार, विजय कुमार जैसे नाम शामिल है।