ब्रिटिश पार्लियामेंट पहुंचे तेजस्वी, अब बेहतर होगा भारत-ब्रिटेन का संबंध

ब्रिटिश पार्लियामेंट पहुंचे तेजस्वी, अब बेहतर होगा भारत-ब्रिटेन का संबंध

PATNA: आरजेडी नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लंदन में हैं। उन्होंने सोमवार को ब्रिटिश पार्लियामेंट में NISAU द्वारा आयोजित गोष्ठी में हिस्सा लिया। इस दौरान तेजस्वी ने भारतीय मूल के सांसदों, शोधार्थियों, व्यवसायियों, प्रोफेसर, छात्रों और नागरिकों के साथ भारत-ब्रिटेन के संबंधों को और बेहतर बनाने पर चर्चा की। तेजस्वी ने इसकी तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 



नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है, कल ब्रिटिश पार्लियामेंट में NISAU द्वारा आयोजित गोष्ठी में भारतीय मूल के सांसदों,शोधार्थियों, व्यवसायियों, प्रोफेसर, छात्रों व नागरिकों के साथ भारत-ब्रिटेन संबंधों को और बेहतर बनाने के अलावा प्रजातांत्रिक मूल्यों,न्याय,समता और अभिव्यक्ति की आजादी के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डाला।



इससे पहले तेजस्वी यादव कैंब्रिज यूनिवर्सिटी पहुंचे थे, जहां उन्होंने छात्रों के कई सवालों के जवाब दिए थे। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताया था कि वे बिहार के साथ-साथ भारत के अच्छे भविष्य को लेकर लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने बेरोजगारी, शिक्षा समेत कई अन्य बिंदुओं पर अपनी आवाज़ बुलंद की थी। वहीं, इसके बाद तेजस्वी यादव ने ब्रिटिश पार्लियामेंट में NISAU द्वारा आयोजित गोष्ठी में हिस्सा लिया।