Big Breaking : BPSC की बड़ी लापरवाही आई सामने, पीटी एग्जाम में 600 परीक्षार्थियों को दिया दो-दो जगह सेंटर, बड़ी उलझन में फंसे अभ्यर्थी

Big Breaking : BPSC की बड़ी लापरवाही आई सामने, पीटी एग्जाम में 600 परीक्षार्थियों को दिया दो-दो जगह सेंटर, बड़ी उलझन में फंसे अभ्यर्थी

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार लोक सेवा आयोग से जुडी हुई. जहां BPSC की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. आयोग ने लगभग 600 परीक्षार्थियों को दो-दो जगह सेंटर दिया है. अब अभ्यर्थी भारी असमंजस में फंसे हैं कि उन्हें आखिर किस परीक्षा केंद्र में बैठना है. 


12 अक्टूबर को जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक जहानाबाद जिले के केंद्र संख्या 494 और 495 पर एक ही रोल नंबर के परीक्षार्थियों को सेंटर दिया गया है. अनुक्रमांक 366511 से लेकर 367110 तक के अभ्यर्थियों को एसएस कॉलेज और मुरलीधर उच्च विद्यालय से बदल कर एएनआर पब्लिक स्कूल और लेट सुखदेव प्रसाद वर्मा उच्च विद्यालय दोनों ही जगहों पर सेंटर दे दिया गया है. इस तरह आयोग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. 



मंगलवार को होने वाली बिहार लोक सेवा आयोग की पीटी एग्जाम से पहले खगड़िया, मुजफ्फरपुर और जहानाबाद जिलों में परीक्षा केंद्र में बदलाव किया है. जिसमें तीन जिलों में आठ परीक्षा केंद्रों को बदल दिया है. जबकि आरा (भोजपुर) और मुजफ्फरपुर जिले में दो परीक्षा केंद्रों के नाम में आंशिक बदलाव किया गया है. लेकिन जहानाबाद जिले में परीक्षा केंद्रों के बदलाव में बड़ी लापरवाही सामने आई है. अब परीक्षा में बहुत कम समय बचा है. इसलिए देखना होगा कि आयोग बच्चों को इस उलझन से कबतक निकालता है.