बॉयफ्रेंड के साथ 8 साल से जेल में बंद महिला ने बेटे को दिया जन्म, प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

बॉयफ्रेंड के साथ 8 साल से जेल में बंद महिला ने बेटे को दिया जन्म,  प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

WEST CHAMPARAN : इश्क का खुमार जब किसी के ऊपर चढ़ता है तो फिर आप उसे भी तरीके से छोड़ दो वो अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद से गुजरने से को तैयार रहता है। अब एक कुछ इसी ही तरह का एक मामला बिहार के बगहा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां अपनी प्रेमी के साथ पिछले 8 सालों से जेल में है बंद महिला अब मां बन गई है। 


दरअसल, बगहा उपकारा में पति की हत्या मामले में बंद एक आरोपी महिला ने बच्चे को जन्म दिया है। सदर अस्पताल में उसका प्रसव कराया गया। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। वहीं, डिलीवरी के बाद महिला को वापस जेल भेज दिया गया है। महिला के साथ उसका प्रेमी पिछले 8 सालों से जेल की सलाखों में बंद हैं।  महिला ने एक बेटे को जन्म दिया है। 


वहीं, इस महिला की पहचान बथवरिया थाना क्षेत्र के बिशुनपुरवा गांव की रहने वाली है, जिस पर आरोप है कि उसने 17 जून 2022 को अपने प्रेमी और अन्य दो लोगों के साथ मिलकर पति लोरीक यादव की हत्या कर दी थी पति का शव गन्ना के खेत में बरामद हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने जांच के बाद महिला के प्रेमी कृष्णा साह, छोटा साह और रंजीत राम को जेल भेजा दिया था। 


इधर, इस मामले में कैदी महिला ने बताया की बेटा होने पर वह बहुत खुश है। वहीं, सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ केबीएन सिंह ने बताया की बुधवार यानी 22 फरवरी की देर रात सदर अस्पताल में एक महिला को प्रसव पीड़ा के बाद उपकारा बगहा से पुलिस कस्टडी में लाया गया था। गुरुवार की सुबह महिला ने बच्चे को जन्म दिया।