बॉस की फटकार के बाद कर्मचारी की बिगड़ी तबीयत, गाली देने का भी आरोप

बॉस की फटकार के बाद कर्मचारी की बिगड़ी तबीयत, गाली देने का भी आरोप

BOKARO: आपने यह जरूर सुना होगा कि boss is always right मतलब कि बॉस हमेशा सही होते हैं। लेकिन बोकारो में कर्मचारी अपने बॉस को गलत बता रहे हैं। दरअसल एक बॉस ने अपने जूनियर स्टाफ को ऐसा डांटा कि उसकी तबीयत ही बिगड़ गयी। बताया जाता है कि बॉस ने उसके साथ गाली-गलौज भी किया था। जो कर्मचारी बर्दाश्त नहीं कर सका और सुगर-बीपी बढ़ने के कारण कर्मचारी की तबीयत अचानक बिगड़ गयी। 


कर्मचारी के बेहोश होने के बाद कार्यालय में अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां ECG, MRI और ECHO टेस्ट कराया गया। जिसके बाद इलाज शुरू किया गया। दरअसल बोकारो के उप निर्वाचन पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार पर कनीय कर्मचारी दीपक कुमार की डांट फटकार लगाने और गाली-गलौज करने का आरोप है। 


जागरूकता रथ में पोस्टर नहीं लगाने की वजह से अफसर आग-बबूला हो गये और दीपक की जमकर क्लास लगाने लगे। अधिकारी ने इतना डांटा कि दीपक का शुगर और बीपी बढ़ गया और वह बेहोश होकर ऑफिस में गिर पड़ा। आनन-फानन में ऑफिस के अन्य कर्मियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां दीपक का इलाज चल रहा है। अधिकारी के इस रवैय्ये से नाराज कर्मचारी संघ का आरोप है कि अधिकारी बार-बार नौकरी खाने की धमकी देते हैं। कर्मचारी संघ ने उपायुक्त से डांट फटकार लगाने वाले अफसर को हटाने की मांग की है। कहा है कि इस अफसर के रहते चुनाव का काम कर्मचारियों से सही तरीके से कराना संभव नहीं है।