बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, एक और अभिनेत्री का निधन

बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, एक और अभिनेत्री का निधन

MUMBAI :  बॉलीवुड के लिए साल 2020 बेहद बुरा गुजर रहा है. यह साल बॉलीवुड के लिए काल साबित हो रहा है. एक बड़ी खबर सामने आई है कि बड़े-बड़े दिग्गज कलाकारों के बाद अब एक्टर मॉडल और सिंगर दिव्या चौकसे का निधन हो गया है. एक मशहूर अभिनेत्री ने दुनिया को अलविदा कह दिया है.  कई दिनों से कैंसर से जूझ रही थीं.


Actress Divya Chouksey


बॉलीवुड के गलियारे से अब खबर सामने आई है कि अभिनेत्री और मॉडल दिव्या चौकसे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. दिव्या चौकसे के निधन की जानकारी उनकी दोस्त और बहन सौम्या अमीश वर्मा ने फेसबुक पर दी है. दिव्या चौकसे के निधन की खबर सामने आने के साथ ही फैंस ने अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है.


Actress Divya Chouksey


आपको बता दें कि दिव्या चौकसे कैंसर से पीड़ित थीं. दिव्या की खास दोस्त निहारिका रायजादा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर दिव्या की मौत की पुष्टि की है. वहीं दिव्या की कजिन बहन सौम्या ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा- 'मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजिन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे आज निधन हो गया है.'


Actress Divya Chouksey


दिव्या ने अपने आखिरी संदेश में लिखा था- जो मैं कहना चाहती हूं उसके लिए शब्द काफी नहीं हैं. भले ही ढेर शब्द हों लेकिन कम हैं.  मुझे गायब हुए महीनों हो गए हैं, और संदेशों की भरमार है। यह समय है कि मैं आप लोगों को बताऊं, मैं अपनी मृत्यु शैय्या पर हूं. हां यह ऐसा है, मैं मजबूत हूं. उस जिंदगी के लिए जिसमें संघर्ष नहीं. कृपया कोई सवाल नहीं करें। केवल भगवान जानता है कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं.



सौम्या ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'दिव्या ने लंदन से एक्टिंग का कोर्स  किया था और वो एक बहुत अच्छी  मॉडल भी थीं. उन्होने कई सारी फिल्मों और सीरियल्स में काम किया. आज वो हमें यूं छोड़ कर चली गई. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. ' इसके साथ ही  दिव्या की दोस्त निहारिका रायजादा ने एक पोस्ट में लिखा, 'दिव्या चौकसे के निधन की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ। वह एक जीवंत और उत्साही व्यक्तित्व की थी. हम उन्हें मिस करेंगे.'


Actress Divya Chouksey


दिव्या साल 2011 में मिस यूनिवर्स कन्टेस्टेन्ट रह चुकी थीं. 2016 में उन्होंने फिल्म है अपना दिल तो आवारा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 2018 में दिव्या ने पटियाले दी क्वीन गाने के साथ सिंगिंग डेब्यू किया था.


Actress Divya Chouksey


दिव्या के निधन की खबर सुनकर उनके साथ काम कर चुके एक्टर्स ने श्रद्धांजलि दी है. जिनमें साहिल अहमद, अंजुम फाकिह, निहारिका रायजादा का नाम शामिल है.


Actress Divya Chouksey


दिव्या का भोपाल के एडवोकेट परिवार से नाता था. उन्होंने स्कूलिंग भोपाल से की थी. इसके बाद ग्रेजुएशन दिल्ली से किया था. इसके साथ उन्होंने लंदन की बेडफोर्डशायर यूनिवर्सिटी से एक्टिंग का कोर्स किया.


Actress Divya Chouksey


Actress Divya Chouksey

Actress Divya Chouksey

Actress Divya Chouksey