बॉलीबुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर लगा जुर्माना, शिकायतकर्ता ने पेश किया पहला गवाह; जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीबुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर लगा जुर्माना, शिकायतकर्ता ने पेश किया पहला गवाह; जानिए क्या है पूरा मामला

RANCHI : रांची की सीविल कोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल पर 500 रुपए का जुर्माना लगाया है। अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस और धोखाधड़ी के मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है। इससे पहले इस मामले में कोर्ट के अंदर अमीषा की पेशी हुई थी। जिसके बाद अब आज कोर्ट ने इस मामले में अमीषा पटेल पर यह जुर्माना लगाया है। 


वहीं, केस दर्ज कराने वाले अजय सिंह की ओर से अदालत में एक गवाह पेश किया गया। अदालत ने अमीषा पटेल के अधिवक्ता को गवाह का क्रॉस एग्जामिनेशन और जिरह करने को कहा, लेकिन उनकी ओर से इसके लिए समय की मांग की गई। इसके बाद अदालत ने उन पर जुर्माना लगाते हुए सुनवाई की अगली तारीख 7 अगस्त मुकर्रर की है।


जानकारी हो कि,रांची की अदालत में चल रहे इस केस में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने पिछले 17 जून को रांची सिविल कोर्ट के सिविल जज सीनियर डिवीजन डीएन शुक्ला की अदालत में सरेंडर किया था। सरेंडर के बाद अदालत ने उन्हें 10,000 रुपये के दो बेल बांड पर जमानत दे दी थी। इसके बाद आज कोर्ट ने यह निर्णय सुनाया है। 


आपको बताते चलें कि, दोनों पक्षों में हुए एकरारनामे के अनुसार जब फिल्म 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय सिंह ने पैसे वापस मांगे। बाद में बहुत टालमटोल के बाद अमीषा ने ढाई करोड़ और पचास लाख के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गये। इसके बाद अजय सिंह ने अमीषा पटेल पर मुकदमा किया था।