यादवों का भाजपा से बड़ा दुश्मन कोई नहीं, बोले JAP सुप्रीमो..यादव से लगाव है तो सेना में करे अहीर रेजिमेंट का गठन

यादवों का भाजपा से बड़ा दुश्मन कोई नहीं, बोले JAP सुप्रीमो..यादव से लगाव है तो सेना में करे अहीर रेजिमेंट का गठन

PURNEA: जन अधिकार पार्टी (जाप) के सुप्रीमो पप्पू यादव ने बीजेपी और केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय पर जमकर हमला बोला। कहा कि बीजेपी से बड़ा दुश्मन यादव और दलितों का कोई नहीं है। यादव खुद कमजोर गरीब की मदद के लिए पैदा हुआ है। यदि बीजेपी और उसके नेताओं को यादवों से इतना ही लगाव है तो सेना में अहीर रेजिमेंट का गठन करके दिखाये। 


14 नवम्बर को गोवर्धन पूजा के मौके पर बीजेपी ने यादवों का मिलन सामारोह पटना के बापू सभागार में कराया था। जिसमें आए यादवों ने बीजेपी की सदस्यता हासिल की। बीजेपी के मिलन समारोह पर पूर्णिया में मौजूद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने जमकर हमला बोला। कहा कि यादव कमजोर-गरीब की मदद के लिए पैदा हुआ है। यादव का मतलब दूसरों के लिए जीना होता है। हम केवल अपनी बात नहीं करते समाज की भी सोचते हैं। भाजपा और बीजेपी नेता नित्यानंद से बड़ा दुश्मन यादवों का कोई नहीं है। बीजेपी ने कितने यादव को मंत्री बनाया यह बताये।


 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी जानना चाहूंगा कि आपकी पार्टी की सरकार बिहार में कई वर्षों से है तो आज तक आपने यादवों के लिए क्या किया कि यादवों में गरीबी आज भी क्यों है? केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरते हुए पप्पू यादव ने कहा कि यदि यादवों से इतना ही लगाव है तो सेना में भी अहीर रेजिमेंट का गठन क्यों नहीं कर देते। बीजेपी वाले विकास की बात नहीं करती है ये सिर्फ जाति और धर्म की बात करते हैं।