BJP का मतलब बड़का झूठा पार्टी, तेजस्वी का बड़ा हमला, कहा-भाजपा झूठ बोलने की फैक्ट्री, हॉल सेलर और खुद डिस्ट्रीब्यूटर भी है

BJP का मतलब बड़का झूठा पार्टी, तेजस्वी का बड़ा हमला, कहा-भाजपा झूठ बोलने की फैक्ट्री, हॉल सेलर और खुद डिस्ट्रीब्यूटर भी है

PATNA: बीते दिनों पूर्वी चंपारण में 41 लोगों की मौत जहरीली शराब के पीने से हुई थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतक के आश्रितों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा दिये जाने की घोषणा की थी। बिहार सरकार के इस फैसले का पक्ष और विपक्षी दोनों ने स्वागत किया था। बीजेपी नेताओं का कहना था कि भाजपा के दबाव के बाद ही नीतीश कुमार ने यह फैसला लिया। बीजेपी तो बहुत दिन से मुआवजा दिये जाने की मांग कर रही थी। साथ ही पीड़ित परिवार से मिलने की बात भी कही थी। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उस वक्त सिर्फ यही कह रहे थे कि जो पियेगा वो मरेगा।


बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि बीजेपी कह रही है कि हमारे दबाव के कारण नीतीश कुमार ने मुआवजा दिये जाने का फैसला लिया है। हमारे आवाज उठाने के बाद ही यह सब कुछ हुआ है। मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के नेता कुछ भी कहते रहते हैं। बीजेपी मतलब बड़का झूठा पार्टी होता है। बीजेपी हर बात झूठ ही बोलती है। बीजेपी झूठ बोलने का फैक्ट्री है मैनूफैक्चरर है हॉल सेलर है साथ में खुद झूठ बोलने का डिस्ट्रीब्यूटर भी है। 


दरअसल उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार को राजद कार्यालय पहुंचे थे। जहां भीम संवाद पर उन्होंने लोगों से बातचीत की। आरजेडी कार्यालय से निकलने के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। जहरीली शराब से मौत पर मुआवजा मिलने के मामले पर बीजेपी का वह बयान कि हमारी मांग पर ही यह सब कुछ हुआ है। इसे लेकर तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी मतलब बड़ा झूठा पार्टी होता है। यह झूठ का होलसेलर है, भारतीय जनता पार्टी झूठ का डिस्ट्रीब्यूटर और झूठ बोलने का मैन्युफैक्चर भी है। बीजेपी के लोगों को झूठ बोलने की आदत है।