बीजेपी नेता के खिलाफ नर्सिंग की छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप, थाने पहुंचकर दर्ज कराया केस, जानिए.. पूरा मामला

बीजेपी नेता के खिलाफ नर्सिंग की छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप, थाने पहुंचकर दर्ज कराया केस, जानिए.. पूरा मामला

AURANGABAD: खबर औरंगाबाद से आ रही है, जहां दाउदपुर प्रखंड के विभिन्न गांवों की रहने वाली छात्राओं ने बीजेपी नेता के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। शुक्रवार को नर्सिंग की छात्राएं थाने पहुंच गईं और बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कराया है। थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


दरअसल, अगल-अलग गांवों की रहने वाली नर्सिंग की 11 छात्राओं ने बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय मेहता के खिलाफ धोखाखड़ी का केस दर्ज कराया है। छात्राओं ने बीजेपी नेता के खिलाफ जीएनएम में नामांकन कराने के नाम पर ठगी करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि संजय मेहता ने दाउदनगर में अवधेश प्रसाद नर्सिंग इंस्टिट्यूट खोल रखा है। जिसमें जीएनएम में नामांकन के लिए बीजेपी के नेता संजय मेहता ने छात्राओं से दो-दो लाख रुपए वसूल किए लेकिन उनका नामांकन नहीं हुआ।


 छात्राओं का आरोप है कि सिंगरौली नर्सिंग कॉलेज में सत्र 2021 से 24 के लिए उनका जीएनएम कोर्स में एडमिशन किया गया। छात्राएं जब फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा देने कॉलेज पहुंची तो उनके प्रवेश पत्र पर भानमती नर्सिंग कॉलेज सीधी, मध्य प्रदेश लिखा था और नामांकन पत्र सिंगरौली नर्सिंग कॉलेज का दिया गया था। कॉलेज में उन्हें बताया गया कि कॉलेज को आईएनसी से मान्यता प्राप्त नहीं है। जिसके बाद छात्राओं ने परीक्षा नहीं दी और वापस घर लौट गईं।


जब उन्होंने बीजेपी नेता से पैसे वापस मांगे तो पहले तो उसने टालमटोल किया और अब न तो फोन उठाता है और ना ही मिलता है। इसी बीच राखी कुमारी नाम की नर्सिग छात्रा जब पैसे मांगने बीजेपी नेता के घर पहुंच गई तो उसने छात्रा के साथ बदसलूकी की और मोबाइल भी छीन लिया। जिसके बाद थक हारकर छात्राएं थाने पहुंची और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।