BJP ने तेजप्रताप पर कसा तंज, तेजप्रताप काफी टैलेंटेड नेता हैं, उनके टैलेंट को RJD समझ नहीं पाई

BJP ने तेजप्रताप पर कसा तंज, तेजप्रताप काफी टैलेंटेड नेता हैं, उनके टैलेंट को RJD समझ नहीं पाई

PATNA: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से तनातनी के बाद विधायक तेजप्रताप यादव ने छात्र राजद के समानांतर अपना एक अलग संगठन बना लिया है। तेजप्रताप ने इसका नाम छात्र जनशक्ति परिषद दिया है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने प्रशांत प्रताप को संगठन का अध्यक्ष बनाया है। यह संगठन बिहार के बाहर भी छात्रों के पक्ष में काम करेगा। तेजप्रताप द्वारा अलग संगठन बनाए जाने पर बीजेपी के मंत्री नीरज कुमार बबलू और सम्राट चौधरी ने एक साथ तंज कसा हैं।  


बीजेपी कोटे से बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने तेजप्रताप को टैलेंटेड बताया। बीजेपी में सहयोग कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव जी टैलेंटेंड नेता हैं। आरजेडी का छात्र विंग पूरी तरह से निकम्मा हो गया है जिस पर तेजप्रताप को विश्वास नहीं रह गया है। इसलिए अपने टैलेंट का उपयोग करते हुए तेजप्रताप ने अपना नया विंग बनाया है। जिसका नाम तेजप्रताप ने छात्र जनशक्ति परिषद दिया है। नए विंग बनाए जाने को लेकर हम तेजप्रताप को शुभकामना देते हैं। वे इसी तरह से आगे बढ़े और अपने टैलेंट का उपयोग करते हुए जनता की सेवा करें। 


बीजेपी नेता नीरज कुमार बबलू ने कहा की हम सीधे तौर पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को यह कहना चाहेंगे कि जो व्यक्ति अपने परिवार को नहीं संभाल कर रख सकता वो राज्य के लिए क्या कर सकते हैं? तेजप्रताप यादव को टैलेंट के अनुसार पार्टी में जिम्मेदारी दी जानी चाहिए। हर व्यक्ति को अपने टैलेंट को निखारना चाहिए। अगर हमारी पार्टी को जरूरत होगी तब विचार करेंगे लेकिन अभी पार्टी को जरूरत नहीं है। 


बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की खूब बड़ाई की है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में यदि वेकंसी होगी तो तेजप्रताप को जरूर शामिल करेंगे। तेजप्रताप ने राजद के नए विंग की शुरुआत की है। सहयोग कार्यक्रम के तहत बिहार सरकार के मंत्री ने तेजप्रताप यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू जी को यह समझना चाहिए तेजप्रताप के अंदर बहुत ही अनुभव है बहुत ही टाइलेंट आदमी हैं लेकिन राजद में उनकी अनदेखी की जा रही है। 


वही बिहार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने भी तेजप्रताप यादव पर तंज कसा। सम्राट चौधरी ने कहा कि मंत्री नीरज कुमार बबलू ने यह स्पष्ट रुप से कह दिया है कि आरजेडी अक्षम हो गयी है। आरजेडी के युवराज अब अपना एक अलग विंग बना रहे हैं। अब आरजेडी अक्षम हो गयी है तो हम लोग क्या कर सकते हैं। राजद जब अक्षम हो गयी तब तेजप्रताप ने अपनी अलग दुकान खोल दी है।