कोई राष्ट्र के लिए मरता है तो कोई परिवार के लिए, लालू-मुलायम-ममता-स्टालिन और इंडी गठबंधन पर BJP का बड़ा हमला

 कोई राष्ट्र के लिए मरता है तो कोई परिवार के लिए, लालू-मुलायम-ममता-स्टालिन और इंडी गठबंधन पर BJP का बड़ा हमला

PATNA: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीति के लिए नहीं बल्कि राष्ट्र हित के लिए काम करते हैं। जबकि कुछ राजनीतिक दल आज भी परिवारवाद के जाल में फंसे हुए हैं। इनको राष्ट्र से नहीं बल्कि परिवार से मतलब है। पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, मुलायम सिंह यादव, ममता बनर्जी, स्टालिन और इंडी गठबंधन पर सीधा हमला बोला। 


गिरिराज सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह ने अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाया तो दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनने के लिए एड़ी चोटी एक किए हुए हैं। वहीं ममता बनर्जी और स्टालिन भी अपने परिवार को आगे बढ़ाने में लगे हैं। 


गिरिराज सिंह ने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि यह पूरा गठबंधन परिवारवाद से जुड़ा हुआ है। जबकि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रवाद के प्रतीक हैं। पिछली महागठबंधन के कार्यों की समीक्षा करने के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश पर गिरिराज ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिन कार्यों की समीक्षा करने की बात कही है कुछ सोच समझकर ही बोले हैं। 


पिछले महागठबंधन की सरकार में कुछ गड़बड़ियों और कुछ लूट फाइलों में तो कुछ लूट फाइलों के बाहर हुई है इसकी समीक्षा कराकर ही बाहर वाले लूट की जानकारी वर्तमान सरकार को मिल सकेगी। वही बिहार के कई जिलों में हुई हिंसा मामले पर  गिरिराज सिंह ने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण है और बेगूसराय में जो ट्रिपल मर्डर हुआ है प्रशासन को इस पूरे मामले में मुकम्मल जांच कर यह बताना पड़ेगा कि आखिर इस मामले में संलिप्त अपराधी कब तक पकड़े जाएंगे ।