BJP एमएलसी से विवाद के बाद किसान को आया हार्ट अटैक, मौत से गुस्साएं लोगों ने जमकर किया हंगामा, गप्पू सिह की गिरफ्तारी की मांग

BJP एमएलसी से विवाद के बाद किसान को आया हार्ट अटैक, मौत से गुस्साएं लोगों ने जमकर किया हंगामा, गप्पू सिह की गिरफ्तारी की मांग

GOPALGANJ: बीजेपी एमएलसी राजीव कुमार सिंह उर्फ गप्पू सिंह के साथ हुए विवाद के दौरान एक किसान पुरुषोत्तम सिंह उर्फ बुल्लू बाबू की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। घटना से गुस्साएं लोगों बीच सड़क पर शव रखकर एनएच-27 को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। आक्रोशित लोगों ने मौत के लिए एमएलसी गप्पू सिंह को जिम्मेदार बताया और उनकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे।


इस दौरान लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। एनएच-27 को जाम किये जाने से यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ। सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतारे लग गयी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन लोग एमएलसी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। दरअसल मामला गोपालगंज का है जहां रामनरेश नगर में बन रही सोलिंग को उखड़वाने के लिए बीजेपी एमएलसी राजीव कुमार सिंह पहुंचे थे। 


इसी दौरान उनका एक किसान पुरुषोत्तम सिंह से विवाद हो गया। इस दौरान किसान को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गयी। घटना से गुस्साएं लोगों ने जमकर बवाल मचाया। लोग एमएलसी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया उसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। जिसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू की।


 मामले में पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि मृतक पुरुषोत्तम सिंह के भाई देवोत्तम सिंहह ने अपनी जमीन पर गोदाम बनवा रहे थे। गोदाम के आगे सोलिंग बनाने का काम चल रहा था। इसी दौरान शनिवार को बीजेपी एमएलसी अपने कुछ लोगों को लेकर सोलिंग को उखड़वाने के लिए पहुंचे थे। उन्हें ऐसा करने से किसान पुरुषोत्तम सिंह ने जब रोका तो विवाद होने लगा और इसी दौरान किसान पुरुषोत्तम सिंह को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गयी। बीजेपी एमएलसी ने इसे राजनीतिक साजिश बताया कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।