BJP MLC रजनीश सिंह ने सरकार पर उठाए सवाल, कहा- पप्पू यादव को गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण

BJP MLC रजनीश सिंह ने सरकार पर उठाए सवाल, कहा- पप्पू यादव को गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण

PATNA:  जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ़्तारी के बाद बिहार में सियासी घमासान छिड़ गया है। सीएम नीतीश और बिहार सरकार की कार्यशैली पर खुद एनडीए के नेता ही सवाल उठा रहे हैं। एक ओर जहां विपक्ष ताबड़तोड़ हमला बोल रहा है वही बीजेपी नेता भी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। 


बेगूसराय के भाजपा नेता सह एमएलसी रजनीश सिंह ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर सरकार पर सवाल उठाये। बीजेपी नेता सह एमएलसी रजनीश सिंह ने ट्वीट कर कहां की इस समय पप्पू यादव को गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने सरकार से अविलंब पप्पू यादव को रिहा करने की मांग की।

 

 

पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ़्तारी के बाद बिहार में राजनीति तेज हो गयी है। सीएम नीतीश और बिहार सरकार की कार्यशैली पर खुद एनडीए के नेता रजनीश सिंह ने सवाल उठा रहे हैं। बेगूसराय के भाजपा नेता सह एमएलसी रजनीश सिंह ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर सरकार पर सवाल उठाये। उन्होंने कहा कि इस महामारी के समय पप्पू यादव को गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने सरकार से अविलंब पप्पू यादव को रिहा करने की मांग की। 

एमएलसी रजनीश सिंह ने बताया कि जिस तरीके से पप्पू यादव इस महामारी मैं पूरे बिहार में पूरे टीम के साथ लोगों को मदद कर रहे थे वो काबिलियत तारीफ है। इस समय सरकार को पप्पू यादव को गिरफ्तारी नहीं करनी चाहिए थी क्योंकि जनमानस तक वे मदद पहुंचा रहे थे। पप्पू यादव की गिरफ्तारी से सरकार के प्रति लोगों की नाराजगी देखी जा रही है। रजनीश सिंह ने कहा कि ऐसे समय में पप्पू यादव की गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री नीतीश जी से हम मांग करते हैं कि पप्पू यादव को अविलंब रिहा करें ताकि फिर से वे अपने टीम के साथ  कोरोना जैसे महामारी में लोगों को मदद कर सकें।